Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

कभी एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे करण मेहरा और निशा रावल, तस्वीरों में देखिए इनकी शानदार केमिस्ट्री

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में नैतिक का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर करण मेहरा अपनी शादीशुदी जिंदगी के झगड़े को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी वाइफ और एक्ट्रेस निशा रावल ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 03, 2021 14:29 IST
karan mehra and wife nisha rawal adorable pics with son kavish - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KARAN MEHRA 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम करण मेहरा और निशा रावल के खुशनुमा पलों की Photos 

ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में नैतिक का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाले एक्टर करण मेहरा अपनी शादीशुदी जिंदगी के झगड़े को लेकर सुर्खियों में हैं। उनकी वाइफ और एक्ट्रेस निशा रावल ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। हर तरफ सिर्फ इस सेलिब्रिटी कपल की चर्चा हो रही है। शादी के 9 साल होने के बाद उनके रिश्ते में दरार देखकर उनके फैंस बेहद दुखी हैं. इंटरनेट पर उनकी तब की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जब वे अपनी जिंदगी में खुश थे। 

करण मेहरा और निशा रावल दोनों की ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे कभी एक-दूसरे के साथ तो कभी बेटे काविश के साथ फोटो शेयर किया करते थे। 

माथे पर पट्टी बांध सामने आईं करण मेहरा की पत्नी निशा रावल, अफेयर से लेकर जेवर बेचने समेत लगाए ये आरोप

निशा और करण फनी वीडियो भी बनाते थे। उनके वीडियो और फोटोज को फैंस काफी पसंद करते थे और उनकी बॉन्डिंग की सराहना भी करते थे।

निशा ने हाल ही में दिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया था कि करण का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर चल रहा है। उनके रिश्ते में कई दिनों से अनबन है। 

 

करण मेहरा को उनकी पत्नी, अभिनेत्री निशा रावल की घरेलू लड़ाई की शिकायत के बाद उनकी गिरफ्तारी के बाद जमानत दे दी गई। इस घटना के बारे में बात करते हुए करण के दोस्त और सहयोगी अभिनेता रोहन मेहरा का कहना है कि उन्हें कभी नहीं पता था कि दंपति के बीच कोई समस्या है।

रोहन का कहना है, "वह अपनी पत्नी के प्यार में सिर पर सवार था। वे दोनों मेरे बहुत करीब हैं। हमने इंस्टाग्राम पर बात की है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि कोई समस्या है। लेकिन कोई पति-पत्नी के बीच कोई समस्या है तो कह सकते हैं।"

रोहन का कहना है कि करण हिंसक व्यक्ति नहीं था। वह ऐसे नहीं थे। बिग बॉस पर भी उन्होंने कभी आवाज नहीं उठाई। उन्होंने कभी किसी को चोट नहीं पहुंचाई। यह बहुत अजीब है। कोई यह नहीं कह सकता कि किसी की निजी जिंदगी में क्या चल रहा है। लेकिन उसने कभी ऐसा कुछ नहीं किया है। दोनों ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में साथ काम किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement