Thursday, April 25, 2024
Advertisement

करण वाही ने इंडस्ट्री में पूरे किए 15 साल, इस एक्ट्रेस के पति की बदौलत मिला पहला शो

करण ने कहा कि उन्होंने अपना पहला पे-चेक अपने माता-पिता को दिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 02, 2019 9:11 IST
करण वाही- India TV Hindi
करण वाही

मुंबई: अभिनय की दुनिया में 15 साल पूरे कर चुके करण वाही का कहना है कि वह अभी भी उसी तरह से पूरी ईमानदारी के साथ अभिनय करने की कोशिश करते हैं, जिस तरह से इस क्षेत्र में आने से पहले शुरुआत में किया करते थे। करण ने वर्ष 2004 में छोटे परदे से अपने करियर की शुरुआत 'रीमिक्स' नाम के शो से की थी। इसके बाद उन्होंने 'दिल मिल गए' और 'कुछ तो लोग कहेंगे' जैसे मशहूर शो में काम किया। 

अगर बड़े परदे की बात करें तो उन्होंने 'दावत-ए-इश्क' और 'हेट स्टोरी 4' जैसी फिल्मों में काम किया है। करण दिल्ली के रहने वाले हैं। करण ने एक बयान में कहा, "जब सृष्टि-दी (सृष्टि बहल आर्य) और गोल्डी भैया (गोल्डी बहल) ने 'रीमिक्स' के लिए मुझसे संपर्क किया, तो मैंने कहा 'हां' और 30 जून वह दिन है जब मैंने अनुबंध पर हस्ताक्षर किए और मुंबई आया। मैं कभी भी उस अहसास को भूल नहीं सकता हूं।"

करण ने कहा कि उन्होंने अपना पहला पे-चेक अपने माता-पिता को दिया। उन्होंने आगे कहा, "मैं निश्चित रूप से यह कह सकता हूं कि हाल के वर्षो में मैं एक अभिनेता के रूप में उभरा हूं। नए आने वाले प्लेटफॉर्मो ने मुझे नए एक्सपोजर दिए हैं।"

करण ने कहा, "मैं आज भी उसी तरह से अभिनय करने की कोशिश करता हूं, जिस तरह से इस क्षेत्र में आने से पहले शुरुआत में किया करता था।"

Also Read:

सलमान खान ने शेयर की वर्कआउट की तस्वीर, कहा- कड़ी मेहनत से बढ़कर कुछ नहीं

ज़ायरा वसीम ने ट्वीट कर कहा- नहीं हैक हुआ उनका अकाउंट, यूजर्स ने पूछा ट्विटर चलाना हराम नहीं?

'हर दिल जो प्यार करेगा' गाना सुनते हुए सलमान खान कर रहे हैं स्केचिंग, शेयर किया प्यारा सा वीडियो

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement