1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'कसौटी जिंदगी के 2': 'दिव्य दृष्टि' की पारुल चौधरी की हुई एंट्री, 'कबीर सिंह' का ये एक्टर भी आ रहा है नज़र

'कसौटी जिंदगी के 2': 'दिव्य दृष्टि' की पारुल चौधरी की हुई एंट्री, 'कबीर सिंह' का ये एक्टर भी आ रहा है नज़र

'कसौटी जिंदगी के 2' सीरियल में 8 साल का लीप आया है, जिसके बाद शो में नए कैरेक्टर्स की एंट्री हुई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 06, 2020 12:45 IST
kasautii zindagii kay 2- India TV Hindi
कसौटी जिंदगी के 2

मुंबई: 'दिव्य दृष्टि' की अभिनेत्री पारुल चौधरी और हालिया रिलीज ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर के दोस्त की भूमिका वाले कुणाल ठाकुर 'कसौटी जिंदगी के 2' के कलाकारों की सूची में शामिल हुए हैं। 

साल 2001 में इसी नाम से प्रसारित होने वाले कार्यक्रम के इस रीबूट के बारे में कुणाल ठाकुर ने कहा, "'कसौटी..' टेलीविजन में मेरा डेब्यू है और इससे बेहतर और कुछ हो ही नहीं सकता क्योंकि यह एक लोकप्रिय कार्यक्रम है। टीवी का माध्यम मेरे लिए नया है, लेकिन यह काफी मजेदार भी है।"

कसौटी जिंदगी के 2: पार्थ समथान, हिना खान और साहिल आनंद ने पार्टी में जमकर की मस्ती

कुणाल ने आगे कहा, "सेट पर मैं काफी सारी नई चीजें सीख रहा हूं, प्रोड्क्शन के लोग, निर्देशक सभी बहुत अच्छे और मददगार हैं। बालाजी टेलीफिल्मस के साथ काम करने से मुझे एक अच्छी पहचान मिलेगी।"

पारुल इस धारावाहिक से जुड़कर बेहद रोमांचित हैं। उन्होंने कहा, "'दिव्य दृष्टि' को समाप्त हुए अभी दो हफ्ते भी नहीं हुए हैं और जब बालाजी टेलीफिल्मस की तरफ से मुझे कॉल आया, तब मैं केरल में छुट्टियां मना रही थी, तो पहले किए गए ऑडिशन के आधार पर ही बिना लुक टेस्ट और ऑडिशन के मुझे फाइनल कर लिया गया। 'कसौटी..' में मैं अनुराग की बड़ी बहन राखी का किरदार निभा रही हूं, जो कनाडा से आई हुई है।"

क्या 'कसौटी जिंदगी की 2' प्रेरणा ने कर ली है सगाई, शेयर की अपने पार्टनर की फोटो?

सीरियल के ट्रैक की बात करें तो 8 साल के लीप के बाद प्रेरणा एक बार फिर कोलकाता वापस आई है, लेकिन उसे अनुराग से कई सवालों के जवाब पूछने हैं और उससे बदला लेना है। प्रेरणा के साथ मिस्टर बजाज की बेटी कुकी (अदिति सानवाल) भी लंदन से भारत आई है। दूसरी तरफ अनुराग की बड़ी बहन राखी की भी एंट्री हुई है और उसका बेटा कौशिक पहले से ही शो में नज़र आ रहा है। 

6 मार्च के एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रेरणा कोलकाता के सबसे बड़े पंडाल में मां दुर्गा के दर्शन करने जाती है, जहां बासु परिवार भी पहुंचता है। क्या प्रेरणा और अनुराग की यहां मुलाकात होगी.. ये आपको आज रात ही पता चल सकेगा।   

(IANS इनपुट के साथ)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X