Thursday, April 18, 2024
Advertisement

#KZK2: 'अनुराग' और 'प्रेरणा' के फैंस के लिए बुरी ख़बर, रियल लाइफ में दोनों का हो गया है ब्रेकअप!

'कसौटी जिंदगी की 2' सीरियल घर-घर में पॉपुलर हो चुका है और पार्थ-एरिका की केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वह रियल लाइफ में भी दोनों को एक साथ देखना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 25, 2019 14:35 IST
Parth Samthaan and Erica Fernandes- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Parth Samthaan and Erica Fernandes

मुंबई: स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' अनुराग और प्रेरणा का रोल निभाने वाले पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री लोग खूब पसंद कर रहे हैं। फैंस सिर्फ स्क्रीन पर ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ में भी दोनों को साथ में देखना चाहते हैं। जब भी कोई विलेन आकर #AnuPre को अलग करता है तो ट्विटर पर फैंस का गुस्सा भी जगज़ाहिर हो जाता है। इस बीच एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुनकर कई लोगों के दिल टूट जाएंगे।   

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एरिका और पार्थ भी एक-दूसरे को पसंद करते थे। वह सेट पर भी एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते थे, लेकिन उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की। 

अब खबर आ रही है कि एरिका और पार्थ ने हफ्ते भर पहले ही ब्रेकअप कर लिया है। वह अब एक-दूसरे के साथ नहीं हैं। इन दिनों पार्थ विदेश में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं तो वहीं एरिका जल्द ही 'खतरा खतरा खतरा' शो में नज़र आने वाली हैं। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये तो आने वाले वक्त में ही पता चल सकेगा!

वहीं, सीरियल की कहानी की बात करें तो बहुत जल्द एक नया ट्विस्ट आने वाला है। शो में मिस्टर बजाज की बेटी स्नेहा की एंट्री होने वाली है। स्नेहा और मिस्टर बजाज के बीच बाप-बेटी की बॉन्डिंग देखकर प्रेरणा हैरान रह जाती है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि क्या मिस्टर बजाज के लिए प्रेरणा का दिल नर्म पड़ेगा या फिर वो अनुराग के पास वापस चली जाएगी।

Also Read:

'Kasautii Zindagii Kay 2' में होने वाली है मिस्टर बजाज की बेटी की एंट्री, क्या पसीजेगा प्रेरणा का दिल?

'Nach Baliye 9' ही नहीं, इस बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आएंगी TV एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement