1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को पीछे छोड़ 'कसौटी जिंदगी के' पहुंचा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को पीछे छोड़ 'कसौटी जिंदगी के' पहुंचा टीआरपी लिस्ट में टॉप पर

Read In English

सभी टॉप के सीरियल्स को पछाड़कर इस हफ्ते एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' ने टॉप पर अपनी जगह बना ली है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 24, 2019 9:57 IST
TRP list- India TV Hindi
TRP list

टीवी शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बने रहने की कोशिश में लगे रहते हैं। हर हफ्ते शों में कई बदलाव करने और नए ट्विस्ट लाने की वजह से दर्शन इन शो को देखना पसंद करते हैं जिसकी वजह से टीवी सीरियल टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बना पाते हैं। इस हफ्ते लंबे समय से टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहने वाले शो कुमकुम भाग्य(KumKum bhaagya) को एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी के(Kasauti Zindagi kay) ने पीछे छोड़ दिया है।

इस हफ्ते की आई टीआरपी लिस्ट में कसौटी जिंदगी के ने टॉप पर अपनी जगह बना ली है। इस हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में 3 रेटिंग के साथ कसौटी जिंदगी के टॉप पर है।उसके बाद कुमकुम भाग्य सीरियल 2.7 रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर है। वहीं कुमकुम भाग्य का ही स्पिन ऑफ कुंडली भाग्य ने तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई हुई है।

इस हफ्ते चौथे नंबर एकता कपूर का सीरियल नागिन 3 है। यह शो पिछले हफ्ते 5वें नंबर पर था। जैसे-जैसे शो खत्म होने के करीब आ रहा है लोगों को इसके ट्विस्ट पसंद आ रहे हैं। 5वें नंबर पर कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो ने अपनी जगह बनाई हुई है।

इस हफ्ते सीरियल कुल्फीकुमार बाजेवाला में गिरावट आई है।चौथे नंबर पर रहने वाला यह सीरियल इस हफ्ते छठे नंबर पर आ गया है। इस हफ्ते सबसे बड़ा झटका सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है को लगा है। यह सीरियल इस हफ्ते 9वें नंबर पर आ गया है।

Also Read:

Bigg Boss 13 होगा बिल्कुल अलग, नहीं शामिल हो पाएंगे इस बार कॉमनर्स

सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में आने वाला है ट्विस्ट, कोमोलिका लेगी प्रेरणा की जान

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X