Saturday, April 20, 2024
Advertisement

KBC 12: नाजिया नसीम बनीं पहली करोड़पति, क्या जीत पाएंगी 7 करोड़ रुपये?

प्रोमो में दिखाया गया है कि नाजिया ने 1 करोड़ रुपये का सही जवाब दे दिया है और होस्ट अमिताभ बच्चन गर्मजोशी से इसका ऐलान करते हैं ।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 06, 2020 7:47 IST
kbc 12 nazia naseem first millionaire - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SONYTVOFFICIAL KBC 12: नाजिया नसीम बनीं पहली करोड़पति

पॉपुलर क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' खूब धमाल मचा रहा है। इस शो में कंटेस्टेंट नाजिया नसीम शामिल हुईं, जो इस सीजन की पहली करोड़पति प्रतिभागी बन गई हैं। अब ये शो एक दिलचस्प मोड़ पर आ गया है। नाजिया 7 करोड़ के सवाल के लिए खेलेंगी या फिर क्विट कर देंगी, ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा। 

सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इसमें दिखाया गया है कि नाजिया ने 1 करोड़ रुपये का सही जवाब दे दिया है और होस्ट अमिताभ बच्चन गर्मजोशी से इसका ऐलान करते हैं कि वो इस सीजन की पहली करोड़पति प्रतिभागी बन गई हैं। 

अमिताभ बच्चन और केबीसी मेकर्स के खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद ट्रेंड हुआ #boycottkbc

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने उनसे 7 करोड़ रुपये के लिए सवाल पूछते हैं, जो काफी टेढ़ा होता है। इस पर नाजिया कहती हैं कि मैंने जिंदगी में कई बार रिस्क लिया है। अगर नाजिया इसका सही जवाब देती हैं तो वो इस सीजन में इतिहास रच देंगी। 

अमिताभ बच्चन से मिलने केबीसी के सेट पर पहुंचे मनीष पॉल, लेकिन नहीं मिल सके गले

सोशल मीडिया पर ये प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये स्पेशल एपिसोड 11 नवंबर को रात 9 बजे टेलिकास्ट होगा। बता दें कि इससे पहले छवि कुमार 1 करोड़ रुपये के सवाल तक पहुंची थीं, लेकिन वो 50 लाख रुपये ही जीत पाई थीं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement