Thursday, April 25, 2024
Advertisement

KBC 13: सवाल जवाबों के बीच छूटेगी हंसी की फुहार, कपिल शर्मा संग यूं मुखातिब होंगे बिग बी

अमिताभ बच्चन के क्विज़ शो कौन बनेगा करोड़पति का अपकमिंग एपिसोड काफी मज़ेदार होने वाला है। स्पेशल गेस्ट के तौर पर सोनू सूद और कपिल शर्मा शो में एंट्री लेंगे और दर्शकों को एंटरटेन करेंगे।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 10, 2021 11:19 IST
kapil sharma and amitabh bachchan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONYTVOFFICIAL कपिल शर्मा और अमिताभ बच्चन

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के ‘शानदार शुक्रवार’ एपिसोड में इस बार स्पेशल गेस्ट के तौर पर कपिल शर्मा और सोनू सूद की एंट्री होगी। शो का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा बिग बी की मिमिक्री करते नज़र आ रहे हैं उनकी बाते सुनकर अमिताभ बच्चन और सोनू सूद खूब हंसते हैं। अपकमिंग एपिसोड के दो प्रोमो सोनी चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं। पहले प्रोमो में  सोनू सूद और कपिल शर्मा शो की एंट्री को दिखाया गया है। वीडियो में बैकग्राउंड में अमिताभ बच्चन का हिट गाना ‘रिमझिम गिरे सावन’ चल रहा होता है और दर्शक गर्मजोशी के साथ दोनों का स्वागत करते हैं। 

Spider-Man No Way Home pic leaked: तीनों 'स्पाइडर मैन' टॉम हॉलैंड, एंड्रयू गारफील्ड, टोबी मैग्वायर एक फ्रेम में आए नजर

वहीं दूसरे वीडियो में कपिल शर्मा की टांग खिंचाई करते हुए अमिताभ बच्चन कहते हैं कि आज आप ठीक समय पर आ गए हैं। आपको हमसे मिलना था 12 बजे और ठीक साढे़ चार बजे आ गए आप। कपिल शर्मा की लेटलतीफी की आदत से हर कोई वाकिफ है। इसके अलावा वीडियो में कपिल और सोनू मिलकर अमिताभ बच्चन की फिल्म शोले के कुछ डायलॉग्स को रीक्रिएट करते हुए नजर आ रहे हैं।  कपिल, अमिताभ की आवाज निकालकर उनकी नकल करने की भी कोशिश करते हैं। कपिल कहते हैं कि उन्होंने एक बार अमिताभ बच्चन की स्टाइल में फोन पर बात करने की कोशिश की, लेकिन सामने से आवाज आई, तुम थोड़ा कम बोला करो, बहुत बोलते हो। 

शो के दोनों प्रोमो देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार शानदार शुक्रवार का केबीसी 13 का एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। दर्शकों को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतज़ार है। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

कभी यशराज फिल्म्स के बाहर टपरी पर चाय पीते थे सिद्धांत चतुर्वेदी, 'बंटी और बबली' से ऐसा पूरा हुआ सपना

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी की वजह से टली सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement