1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Khatron Ke Khiladi 10: TV एक्टर्स से लेकर भोजपुरी स्टार तक, ये कंटेस्टेंट्स आ सकते हैं नजर

Khatron Ke Khiladi 10: TV एक्टर्स से लेकर भोजपुरी स्टार तक, ये कंटेस्टेंट्स आ सकते हैं नजर

'खतरों के खिलाड़ी' के 10वें सीजन में इस बार 10 कंटेस्टेंट्स स्टंट करते नजर आएंगे। इस बार भी शो को रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 22, 2019 20:12 IST
Khatron Ke Khiladi 10- India TV Hindi
Khatron Ke Khiladi 10

मुंबई: स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' (Khatron Ke Khiladi) सुर्खियों में रहता है। यह शो कंटेस्टेंट्स द्वारा किए जा रहे स्टंट्स और होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के अंदाज की वजह से काफी पॉपुलर है। ऐसे में फैंस को इसके हर सीजन का इंतजार रहता है। इस शो का अगला सीजन अगस्त महीने से शुरू होने जा रहा है और इस बार के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार टीवी के फेमस एक्टर करण पटेल खिलाड़ी के रूप में नजर आ सकते हैं। वह इन दिनों अपने शो 'ये हैं मोहब्बतें' से भी गायब दिखाई दे रहे हैं।

'नागिन' सीरियल की एक्ट्रेस अदा खान काफी पॉपुलर हैं। उनके भी 'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन में शामिल होने की बात कही जा रही है।

इनके अलावा टीवी एक्टर और एंकर बलराज, मराठी एक्ट्रेस अमृता खनविलकर, फेमस टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना, फोटोग्राफर धर्मेश, आरजे मलिश्का, भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, टीवी एक्टर शिविन नारंग और 'स्वरागिनी' सीरियल की तेजस्वी प्रकाश भी इस बार स्टंट करती नजर आएंगी।

गौरतलब है कि 'खतरों के खिलाड़ी' के नौवें सीजन में आदित्य नारायण, रिद्धिमा पंडित, शमिता शेट्टी, भारती सिंह, विकास गुप्ता, अविका गौड़ और श्रीसंत भी नजर आए थे। इस शो को डांसर पुनीत पाठक ने जीता था। वहीं, भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की कॉमेडी लोगों को खूब पसंद आई थी। 

Also Read:

The Wakhra Song के बाद 'जजमेंटल है क्या' का नया गाना हुआ रिलीज, कंगना-जिमी की खूबसूरत केमिस्ट्री आएगी पसंद

चंद्रयान-2 के लॉन्च होने पर शाहरुख खान ने 'यस बॉस' स्टाइल में दी बधाई, इन सितारों ने भी किए ट्वीट

Avengers Endgame ने Avatar को छोड़ा पीछे, बनी दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X