Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बिग बॉस 13 में मधुरिमा तुली से पिटने के बाद एक बार फिर एक्स गर्लफ्रेंड के साथ नज़र आएंगे विशाल आदित्य सिंह

बिग बॉस 13 में विशाल और मधुरिमा के झगड़ों ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं, लेकिन शो के होस्ट सलमान खान ने मधुरिमा को बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

IANS Written by: IANS
Updated on: February 27, 2020 17:42 IST
madhurima tuli vishal aditya singh- India TV Hindi
मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह एक साथ करेंगे परफॉर्म

मुंबई: पॉपुलर टेलीविजन रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में पूर्व प्रेमी जोड़े मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के बीच टकराव ने काफी सुर्खियां बटोरीं, हालांकि अब ये दोनों इस हादसे से उबर चुके हैं। ये दो कलाकार एक स्पेशल शो 'सलाम-ए-इश्क' के लिए दोबारा साथ आ रहे हैं, जिस पर मधुरिमा ने कहा, "हम अब पहले से काफी परिपक्व हो चुके हैं।"

शो में ये दोनों 'जुदाई' और 'पल पल दिल के पास' जैसे बॉलीवुड गानों पर डांस करते नजर आएंगे।

 

Bigg Boss 13 से निष्कासित होने के बाद मधुरिमा तुली का बयान- 'विशाल ने मुझे कई बार पीटा था'

मधुरिमा ने कहा, "यह डांस परफॉर्मेस जिसे हमने 'सलाम-ए-इश्क' में प्रस्तुत किया है, यह हमारे रिश्ते का एक सफर है, जिसमें कई सारे उतार-चढ़ाव रहे हैं। हर रिश्ता हमेशा सफल नहीं होता है। अब हम पहले से काफी ज्यादा समझदार हो गए हैं और अपनी जिंदगी में हो रही वाली को बेहतर ढंग से संभाल रहे हैं।"

'सलाम-ए-इश्क' में कई और कलाकार भी अपनी प्रस्तुति देंगे जैसे कि शब्बीर अहलूवालिया, सेहबान अजीम, क्रिस्टल डिसूजा, प्रिंस नरूला और युविका चौधरी। यह शो 29 फरवरी और 1 मार्च को जी टीवी पर प्रसारित होगा।

Bigg boss 13: टीवी एक्ट्रेस मधुरिमा तुली की ग्लैमरस तस्वीरें जिन्हें देख आप हो जाएंगे इनके फैन

गौरतलब है कि मधुरिमा और विशाल पहले डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' में नज़र आए थे, जहां इनके बीच काफी झगड़े हुए थे। 

इसके बाद दोनों ने 'बिग बॉस 13' में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स एंट्री ली। घर के अंदर विशाल ने मधुरिमा के चेहरे पर पानी फेंककर उन्हें भड़काया था, जिसके बाद मधुरिमा ने एक पतीले से विशाल की पिटाई कर दी थी। इस लड़ाई के बाद बिग बॉस ने दोनों को घर में मौजूद जेल में बंद कर रखा था। फिर वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान ने दोनों को जमकर फटकार लगाई थी और मधुरिमा को शो से बाहर निकाल दिया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement