1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. संगीत सेरेमनी में सुमित खेतान की कोरियोग्राफी पर थिरके थे राहुल वैद्य और दिशा परमार, खूब वायरल हुए थे डांस वीडियो

संगीत सेरेमनी में सुमित खेतान की कोरियोग्राफी पर थिरके थे राहुल वैद्य और दिशा परमार, खूब वायरल हुए थे डांस वीडियो

शादी के बाद राहुल वैद्य और दिशा परमार की पोस्ट वेडिंग पार्टी हुई थी, जिसमें दोनों ने जमकर डांस किया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 19, 2021 14:15 IST
संगीत सेरेमनी में सुमित खेतान की कोरियोग्राफी पर थिरके थे राहुल वैद्य और दिशा परमार, खूब वायरल हुए थ- India TV Hindi
Image Source : PR संगीत सेरेमनी में सुमित खेतान की कोरियोग्राफी पर थिरके थे राहुल वैद्य और दिशा परमार, खूब वायरल हुए थे डांस वीडियो   

बॉलीवुड सिंगर राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की वेडिंग सेरेमनी से लेकर रिसेप्शन पार्टी तक की तस्वीरें अभी तक चर्चा में हैं। इन पार्टियों में रश्मि देसाई, राखी सावंत, मीका सिंह, श्वेता तिवारी सहित तमाम जानी-मानी हस्तियां शामिल हुई थीं। राहुल और दिशा ने पोस्ट वेडिंग पार्टी में जमकर डांस किया था, जिसके वीडियो खूब वायरल हुए थे। आपको बता दें कि दोनों के डांस को कोरियोग्राफर सुमित खेतान ने कोरियोग्राफ किया था। 

कोरियोग्राफर सुमित खेतान शादी की कोरियोग्राफी में माहिर हैं। उन्होंने 17 जुलाई को मुंबई में हुई संगीत सेरेमनी के लिए राहुल और दिशा की कोरियोग्राफी की थी। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल और दिशा को कोरियोग्राफ करना बहुत ही मजेदार था। 

राखी सावंत ने राहुल वैद्य की दुल्हन दिशा परमार को तोहफे में दिया हीरे का हार, देखें वीडियो

सुमित खेतान ने बताया कि एक हफ्ते पहले ही रिहर्सल शुरू हो गई थी। उन्होंने कहा, 'मैंने राहुल और दिशा एक्ट (हवाएं, मेरे महबूब मेरे सनम, तेनु लेके), दिशा के सोलो एक्ट (बहारा, दुपट्टा मेरा, बोले चूड़ियां) और राहुल के सोलो एक्ट (याद तेरी, रुक जा ऐ दिल दीवाने, ये तूने क्या किया, जानेमन) को कोरियोग्राफ किया। 

सुमित ने अपने अनुभव के बारे में बताते हुए कहा, 'अनुभव बहुत सकारात्मक है, क्योंकि दोनों ही जीवन से भरपूर हैं। राहुल बहुत एक्सप्रेसिव हैं और दिशा कमाल की डांसर हैं। मैं ये कहूंगा कि दोनों जल्दी सीखने वाले हैं। वे बहुत मिलनसार और मधुर रहे हैं। कोई नखरा नहीं है और हमने उन्हें जो विकल्प दिए, उन्होंने उसे समझने की कोशिश की। वे समझने में काफी खुश रहे। बहुत सहज और एडजस्टिंग रहे। उन्होंने वास्तव में मेरी कोरियोग्राफी को पसंद किया और कहा कि ये बहुत चियरफुल है, जो वास्तव में काफी प्रोत्साहित करने वाला है। 

बता दें कि सुमित पिछले काफी समय से वेडिंग कोरियोग्राफी में हैं और उन्होंने अभिनेता रुस्लान मुमताज के संगीत को भी कोरियोग्राफ किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X