1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss OTT से बाहर होने के बाद एक बार फिर से मिले मिलिंद गाबा, जीशान खान और अक्षरा सिंह

Bigg Boss OTT से बाहर होने के बाद एक बार फिर से मिले मिलिंद गाबा, जीशान खान और अक्षरा सिंह

बिग बॉस ओटीटी मस्ती और ड्रामा से भरपूर है। जहां शो के कंटेस्टेंट्स कब दुश्मन बन जाते हैं और दोस्त, पता ही नहीं चलता है। ऐसा ही एक बॉन्डिंग है मिलिंद गाबा, जीशान खान और अक्षरा सिंह की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 10, 2021 13:42 IST
Minind Gaba - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MILINDGABA Bigg Boss OTT से बाहर होने के बाद एक बार फिर से मिले मिलिंद गाबा, जीशान खान और अक्षरा सिंह

बिग बॉस ओटीटी से बेघर हुए कंटेस्टेंट मिलिंद गाबा, जीशान खान और अक्षरा सिंह ने घर के बाहर भी अपनी दोस्ती बरकरार रखी है। वे हाल ही में मुंबई में फिर से मिले और एक साथ घूमते नजर आए। मिलिंद ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें तीनों एक-दूसरे के साथ वक्त बिता कर काफी खुश दिख रहे थे।

बिग बॉस ओटीटी मस्ती और ड्रामा से भरपूर है। जहां शो के कंटेस्टेंट्स कब दुश्मन बन जाते हैं और दोस्त, पता ही नहीं चलता है। ऐसा ही एक बॉन्डिंग है मिलिंद गाबा, जीशान खान और अक्षरा सिंह की। बीबी ओटीटी हाउस से बेदखल होने के बाद, वे एक साथ मुंबई में फिर से मिले। मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वे सभी मुस्कुरा रहे हैं।

इस वीडियो को जीशान, अक्षरा और मिलिंद के फैनपेज से शेयर किया गया है।

मिलिंद गाबा और जीशान खान की बिग बॉस ओटीटी में गहरी दोस्ती थी, वहीं अक्षरा शो में मिलिंद की कनेक्शन रह चुकी हैं। उन्होंने शो में एक बेहतर बॉन्डिंद साझा की। संडे का वार में कम वोट मिलने के कारण मिलिंद और अक्षरा बाहर हो गए थे। इस बीच, जीशान का घर से बेदखल होना चौंकाने वाला था क्योंकि उन्हें प्रतीक सहजपाल के साथ हुई नोंकझोक के बाद शो से बाहर जाना पड़ा। शो से बेघर होने के बाद मिलिंद फूट-फूट कर रोए और शो में उन्हें हर रोज याद किया करते थे।

Click Mania