Friday, April 26, 2024
Advertisement

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' फेम मोहित मलिक हुए कोरोना पॉजिटिव, प्रेग्नेंट हैं वाइफ अदिति

मोहित मलिक ने खुद सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी। उन्होंने प्रेग्नेंट वाइफ अदिति को लेकर भी बताया कि...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 16, 2021 13:00 IST
mohit malik tests coronavirus positive pregnant- India TV Hindi
Image Source : INSTA: MOHITMALIK1113 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' फेम मोहित मलिक हुए कोरोना पॉजिटिव 

मशहूर टीवी एक्टर मोहित मलिक कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। एक्टर ने सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट शेयर कर खुद इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ये भी बताया कि उनकी वाइफ अदिति मलिक सुरक्षित हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अदिति ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। 

मोहित मलिक ने बताया कि 14 जनवरी को उन्हें बुखार जैसा महसूस हुआ तो उन्होंने कोरोना टेस्ट कराने का फैसला किया और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उन्होंने अपने फैंस को ये भी जानकारी दी कि अदिति सुरक्षित हैं। दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। 

शादी के 10 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहे मोहित मलिक और अदिति, तस्वीर में नजर आया बेबी बंप

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'जितना हम अपनी तरफ से बेस्ट कोशिश कर सकते है, हम उतनी सावधानी बरत रहे हैं। मुझे बुखार हुआ और हमारी पहली प्रतिक्रिया ऐसी थी कि कोविड - 19 का टेस्ट कराना है, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। सौभाग्य से अदिति सुरक्षित है, लेकिन हम दोनों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि जो लोग हाल ही में मेरे संपर्क में आए थे, वो सावधानी बरते और लक्षण दिखने पर कोरोना टेस्ट कराएं। प्रार्थना करिए कि हम इस कठिन परिस्थिति से जल्द ही उबर आएं, बल्कि सिर्फ हम नहीं, बल्कि जो भी लोग इससे गुजर रहे हैं।' 

बता दें कि मोहित हाल ही में सीरियल 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' में नज़र आए थे। हालांकि, उन्होंने कुछ समय के लिए शूटिंग से ब्रेक लिया, क्योंकि उनकी वाइफ प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर बेबी बंप की फोटो शेयर कर ये खुशखबरी अपने फैंस से साझा की थी। 

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' के सेट पर मोहित मलिक को लगी चोट, लगे 6 टांके

मोहित ने लिखा, "जब मैं तुम्हारे ऊपर हाथ रखता हूं, मैं हमें चुनने के लिए शुक्रिया बोलता हूं। इस खूबसूरत और खुश करने वाले एहसास के लिए शुक्रिया भगवान, जिसे हम महसूस कर रहे हैं। सबके साथ इसे साझा करके बेहद खुश हूं। जब हम 2 से 3 हो जाएंगे, मेरा यकीन और गहरा हो रहा है कि हम एक ही हैं।

मोहित और अदिति ने दिसंबर 2010 में शादी की थी। हाल ही में उनकी शादी को 10 साल पूरे हुए हैं। आपको बता दें, मोहित और अदिति दोनों ही टीवी के जाने माने कलाकार हैं। मोहित इससे पहले 'बनूं मैं तेरी दुल्हन', 'अदालत', 'फुलवा', 'डोली अरमानों की', 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में भी नजर आ चुके हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement