Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शादी के 10 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहे मोहित मलिक और अदिति, तस्वीर में नजर आया बेबी बंप

टेलीविजन जोड़ी मोहित और अदिति मलिक पहली बार माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 22, 2020 23:19 IST
Mohit Malik and Addite Malik- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MOHIT MALIK Mohit Malik and Addite Malik

टेलीविजन जोड़ी मोहित और अदिति मलिक पहली बार माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं। अदिति अगले साल मई में पहले बच्चे की उम्मीद जता रही हैं। इस जोड़े ने खबर की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। शेयर तस्वीर में अदिति का बेबी बंप दिखाई दे रहा है।

मोहित ने लिखा, "जब मैं तुम्हारे ऊपर हाथ रखता हूं, मैं हमें चुनने के लिए शुक्रिया बोलता हूं। इस खूबसूरत और खुश करने वाले एहसास के लिए शुक्रिया भगवान, जिसे हम महसूस कर रहे हैं। सबके साथ इसे साझा करके बेहद खुश हूं। जब हम 2 से 3 हो जाएंगे, मेरा यकीन और गहरा हो रहा है कि हम एक ही हैं।

करणवीर बोहरा ने नन्ही परी के साथ सोते हुए शेयर की प्यारी सी तस्वीर, देखते ही आ जाएगा आपका भी दिल

मोहित और अदिति ने दिसंबर 2010 में शादी की थी। हाल ही में उनकी शादी को 10 साल पूरे हुए हैं। आपको बता दें, मोहित और अदिति दोनों ही टीवी के जाने माने कलाकार हैं। हाल ही में मोहित ने टाइम्स ऑफ इंडिया वेबसाइट से बात की। अपनी खुशी को जाहिर करते हुए मोहित ने कहा- 'मैं शूट में बिजी था जब अदिति ने मुझे ये खुशखबरी देने के लिए मुझे फोन किया। मैं उस वक्त एक मिनट के लिए घबरा गया था। अदिति ने फोन पर कहा कि सभी टेस्ट पॉजिटिव हैं तो मुझे लगा कि वो कोरोना टेस्ट की बात कर रही हैं। वो पहले हंसी और बाद में बताया कि वो मां बनने वाली हैं।' 

मोहित इस वक्त स्टार प्लस के सीरियल 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' में लीड रोल में हैं। इससे पहले मोहित 'बनूं मैं तेरी दुल्हन', 'अदालत', 'फुलवा', 'डोली अरमानों की', 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में भी नजर आ चुके हैं। खास बात है कि मोहित और अदिति के अलावा कई सितारे साल 2021 में पेरेंट्स बनेंगे। जिसमें टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का भी नाम शामिल हैं। 

(इनपुट/आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement