Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इन बेजुबानों की खूबसूरत और क्यूट तस्वीरें शेयर कर मौनी रॉय ने फैंस को बोला गुड मॉर्निंग

टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय को यह बखूबी मालूम है कि सोशल मीडिया पर फैंस का ख्याल कैसे रखा जाए। अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम पर कई अलग-अलग तस्वीरें शेयर करती हैं।  

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 18, 2021 16:51 IST
Mouni Roy- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MOUNI ROY इन बेजुबानों की खूबसूरत और क्यूट तस्वीरें शेयर कर मौनी रॉय ने फैंस को बोला गुड मॉर्निंग

टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय को यह बखूबी मालूम है कि  सोशल मीडिया पर बैन का ख्याल कैसे रखा जाए। अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम पर कई अलग-अलग तस्वीरें शेयर करती हैं। इन तस्वीरों में उनकी खुद की फोटो होती है, कुछ वीडियो होते हैं, कुछ इवेंट्स के तो कुछ उस सेट की तस्वीरें और वीडियो होते हैं, जहां वह एक्टिंग करती हैं। 

मगर अभिनेत्री ने लोगों के अंदर पॉजिटिविटी भरने का भी बीड़ा उठाया है।  कुछ बेजुबान जानवरों की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए अभिनेत्री ने आज फैंस को गुड मॉर्निंग कहा। इन तस्वीरों के कैप्शन में है अभिनेत्री ने लिखा है कि जिन्हें इन सब की जरूरत है उन सभी को हग्स और प्यार। 

अभिनेत्री की इस पोस्ट पर फैंस प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। कई यूजर्स इन बेजुबान जानवरों की प्यारी तस्वीरों को देखकर अभिनेत्री को थैंक्स कह रहे हैं। चंद यूजर दिल की इमोजी बनाकर अभिनेत्री के इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।  

अभिनेत्री मौनी रॉय को टीवी सीरियल नागिन से फेम हासिल है। हालांकि, इससे पहले उन्होंने देवों के देव महादेव में पार्वती का किरदार निभाया था। मौनी रॉय ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी के साथ अपने टीवी करियर की शुरुआत की।  

उन्होंने अपनी इस जर्नी को बॉलीवुड तक पहुंचाया और फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड करियर में डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार नजर आए थे।  उनकी फिल्मों का सिलसिला फिलहाल जारी है। उनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की बात करें तो अभिनेत्री चंद बड़े स्टार्स के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी।  फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं। ब्रह्मास्त्र को डायरेक्टर अयान मुखर्जी की तरफ से निर्देशित किया जा रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement