Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस: अस्पताल को पीपीई किट देने पर मृणाल ठाकुर ने फैंस को दिया धन्यवाद

मृणाल ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा कीं, जिसमें अस्पताल के लिए पीपीई सामग्रियों से भरपूर बड़े-बड़े डिब्बों को तैयार किया जा रहा है।

IANS Written by: IANS
Published on: May 15, 2020 18:31 IST
mrunal thakur ppe kits- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @MRUNALOFFICIAL2016 अस्पताल को पीपीई किट देने पर मृणाल ठाकुर ने फैंस को दिया धन्यवाद

मुंबई: अभिनेत्री मृणाल ठाकुर व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) के लिए उनके प्रशंसकों के असाधारण सहयोग को देखते हुए उनके प्रति शुक्रगुजार हैं। ये पीपीई किट्स महाराष्ट्र के बीड में स्थित स्वामी रामानंद तीर्थ ग्रामीण अस्पताल भेजे जाएंगे। मृणाल ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा कीं, जिसमें अस्पताल के लिए पीपीई सामग्रियों से भरपूर बड़े-बड़े डिब्बों को तैयार किया जा रहा है।

इनमें से हर डिब्बे लिखा हुआ है : "मृणाल ठाकुर के प्रशंसकों की तरफ से दिया गया दान। स्वामी रामानंद तीर्थ ग्रामीण अस्पताल, बीड।"

इस तस्वीर के साथ अभिनेत्री लिखती हैं, "बहुत खुश हूं कि आपके सह्रदय समर्थन के साथ अच्छे स्तर की पीपीई सामग्रियों की यह खेप आज कारखाने से महाराष्ट्र के बीड में स्थित स्वामी रामानंद तीर्थ ग्रामीण अस्पताल की ओर रवाना हो पाई! आपकी मदद के बिना यह कभी नहीं हो पाता।"

वह आगे लिखती हैं, "इस संघर्ष में पहली पंक्ति पर मौजूद हमारे स्वास्थ्य विभाग के योद्धाओं को सुरक्षित रखने के लिए हमें हर संभव मदद करनी चाहिए। सहायता और योगदान करने के लिए हमसे यहां जुड़ें : डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट ट्रिंग डॉट को डॉट इन/मृणाल-ठाकुर। हैशटैगलेट्सडूदिस।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement