1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Nach Baliye 10: क्या जून में टेलीकास्ट किया जाएगा सेलिब्रिटी डांसिंग रियलिटी शो?

Nach Baliye 10: क्या जून में टेलीकास्ट किया जाएगा सेलिब्रिटी डांसिंग रियलिटी शो?

लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' हमेशा से ही खबरों में रहा है। नौ सफल सीज़न के बाद, दर्शकों को शो के दसवें सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 07, 2021 14:32 IST
Nach Baliye- India TV Hindi
Image Source : SHOW POSTER क्या जून में टेलीकास्ट किया जाएगा सेलिब्रिटी डांसिंग रियलिटी शो?

लोकप्रिय डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' हमेशा से ही खबरों में रहा है। नौ सफल सीज़न के बाद, दर्शकों को शो के दसवें सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार है। हाल ही में, ऐसी अटकलें थीं कि नवविवाहित जोड़ी आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल को इस शो के लिए संपर्क किया गया है। हालांकि, इस बारे में अभी किसी तरह की पुष्टि नहीं की गई है।

शो के बारे मैं ऐसा बताया जा रहा है मेकर्स शो को लेकर भारी चर्चा कर रहे हैं। टेलीचक्कर के एक सूत्र ने कहा, "मेकर्स शो को बनाने के लिए उत्सुक हैं। हालांकि, कोविड-19 मामलों में अचानक स्पाइक की वजह से मेकर्स प्लान में बदलाव कर सकते हैं। अगर सभी चीजे ठीक रहीं तो शो को जून 2021 में लॉन्च किया जा सकता है।"

शो के लिए कई नाम सामने आ रहे हैं। बिग बॉस 13 का हिस्सा रहीं हिमांशी खुराना और आसिम रियाज, शो में हिस्सा ले सकते हैं। इसके अलावा रुबीना दिलैक को लेकर भी कई कयास लगाए जा रहे थे। मगर उन्होंने शो में हिस्सा लेने से इनकार कर दिया। रुबीना का नाम दूसरे शो - खतरों के खिलाड़ी के लिए भी सामने आया था, हाल ही में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह फिलहाल 'शक्ति' कर रही हैं, इसलिए वह किसी और शो को टाइम नहीं दे सकती। 

डांसिंग रियलिटी शो को आखिरी बार 2019 में 9वें सीजन के साथ टेलीकास्ट किया गया था और 2020 में 10वें सीजन की योजना बनाई गई थी लेकिन कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते पिछले साल इस शो को टाल दिया गया। अब इस शो के लिए योजनाएं बनाई जाने लगी हैं और हिस्सा लेने वाली जोड़ियों के नाम पर अटकलें भी लगाई जाने लगी हैं।

यहां पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी हुईं कोविड पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पहले म्यूजिक वीडियो 'बारिश की जाए' ने मचाया धमाल, मिले 60 मिलियन व्यूज

सोनू सूद ने उनके नाम पर ठगी करने वाले को पकड़ने पर तेलंगाना पुलिस को दिया धन्यवाद

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X