1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Nach Baliye 9 में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, उर्वशी ढोलकिया पर भड़कीं रवीना टंडन

Nach Baliye 9 में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, उर्वशी ढोलकिया पर भड़कीं रवीना टंडन

शो में एलिमिनेटेड जोड़ी मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह और उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर वापसी करेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 13, 2019 18:44 IST
Nach Baliye 9- India TV Hindi
Nach Baliye 9

मुंबई: फेमस डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) के आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। शो में एलिमिनेटेड जोड़ी मधुरिमा तुली-विशाल आदित्य सिंह और उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर वापसी करेंगे। शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि जज रवीना टंडन, उर्वशी पर भड़कती नज़र आ रही हैं।

दरअसल, उर्वशी ढोलकिया शो से एलिमिनेट होने से खुश नहीं थीं। उन्होंने शो और जज के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया था। 

प्रोमो में रवीना कह रही हैं, 'मौका दिया गया है यहां पर आप लोगों को.. बाहर जाकर आपको उल्टा-सीधा बोलने का कोई हक नहीं है।' इस पर उर्वशी बोलती हैं, 'इस मंच पर कभी बोलने का मौका मिला है।' तभी जज अहमद खान उर्वशी को टोक देते हैं और कहते हैं, 'रवीना को अपनी बात पूरी करने दो।'

अब देखना होगा कि उर्वशी इसका क्या जवाब देती हैं। बता दें कि पिछले हफ्ते पैर में चोट लगने की वजह से फैजल खान और मुस्कान शो से बाहर हो गए थे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X