Friday, April 26, 2024
Advertisement

Indian Idol 12: कंटेस्टेंट सवाई भट्ट के शो से बाहर होने पर छलका नव्या नवेली नंदा का दर्द

इंडियन आइडल में कम वोटों के कारण सवाई भट्ट को शो से बाहर होना पड़ा। इस वीकेंड जो कंटेस्टेंट डेंजर जोन में थे वो थे मोहम्मद दानिश, निहाल टौरो और सवाई भट्ट।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 21, 2021 17:46 IST
Navya Naveli Nanda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NAVYA NAVELI NANDA Indian Idol: कंटेस्टेंट सवाई भट्ट के शो से बाहर होने पर छलका नव्या नवेली नंदा का दर्द

इंडियन आइडल 12 के लेटेस्ट वीकेंड एपिसोड में सवाई भट्ट का सफर खत्म हो गया। कम वोटों के कारण उन्हें शो से बाहर होना पड़ा। इस वीकेंड जो कंटेस्टेंट डेंजर जोन में थे वो थे मोहम्मद दानिश, निहाल टौरो और सवाई भट्ट। दुर्भाग्य से सवाई को शो को अलविदा कहना पड़ा। अमिताभ बच्चन की पोती, नव्या नवेली नंदा, इससे बहुत दुखी हैं क्योंकि वह सवाई की बहुत बड़ी फैन थीं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी तरीफ करती नजर आती हैं।

सवाई भट्ट के शो से बाहर होने पर नव्या नवेली नंदा का दिल टूटा दिल

सवाई से पहले अंजलि गायकवाड़ इंडियन आइडल 12 से एलिमिनेट हो गई थीं। सिंगिंग रियलिटी शो के रविवार यानी 20 जून के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने फादर्स डे मनाया। इस एपिसोड में लोकप्रिय संगीतकार जोड़ी कल्याणजी और आनंदजी के आनंदजी ने भाग लिया। सवाई भट्ट के एलिमिनेट के बाद, नव्या नवेली नंदा ने उनकी एक तस्वीर साझा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिया, "सवाई भट्ट गाते रहें और चमकते रहें!" 

देखें पोस्ट: 

Navya Naveli Nanda

Image Source : INSTAGRAM/NAVYA NAVELI NANDA
Indian Idol: कंटेस्टेंट सवाई भट्ट के शो से बाहर होने पर छलका नव्या नवेली नंदा का दर्द

इस बीच पवनदीप राजन को सबसे ज्यादा वोट देने वाले प्रतियोगी घोषित किया गया।

नव्या नवेली नंदा सवाई भट्ट की बहुत बड़ी फैन हैं

नव्या नवेली नंदा इंडियन आइडल 12 को फॉलो करती रही हैं और वह सवाई भट्ट की फैन हैं। वह शुरू से ही उनके पक्ष में रही है। हाल ही में नव्या ने सवाई का कैलाश खेर का गाना तेरी दीवानी गाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था।

बाद में, एक एंटरटेन्मेंट पोर्टल के साथ एक इंटरव्यू में, सवाई ने कहा था, “अमिताभ बच्चन सर की पोती, जिनका नाम नव्या है, उनसे इतना प्यार और स्नेह हासिल करना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं सप्ताह दर सप्ताह अपने प्रदर्शन के प्रति उनके समर्थन से उत्साहित हूं। यह निश्चित रूप से मेरी भावना को बढ़ाता है और मुझे बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है।”

कौन हैं सवाई भट्ट?

राजस्थान के नागौर जिले के एक छोटे से गांव की रहने वाली सवाई भट्ट न केवल एक शानदार गायिका हैं बल्कि कठपुतलीबाज भी हैं। वह एक गरीब परिवार में पैदा हुए और जीविकोपार्जन के लिए पूरे राजस्थान में अपने माता-पिता के साथ कठपुतली का शो चलाता था। सवाई ने बाद में राजस्थान के पारंपरिक संगीत में रुचि विकसित की और इससे कमाई करना शुरू कर दिया। इंडियन आइडल 12 में अपने टेन्यूर के बाद उन्हें फेम हासिल हुईं। गायक को हारमोनियम बजाना भी पसंद है। शुरुआत के लिए, सवाई भट्ट ने इंडियन आइडल 10 के लिए भी ऑडिशन दिया और सेलेक्ट हो गए, हालांकि, टॉप 15 में जगह नहीं बना सके।

कुछ महीने पहले सवाई इंडियन आइडल 12 छोड़ना चाहते थे क्योंकि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं थी। हालांकि, जज विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया ने उन्हें रुकने के लिए मना लिया।

नव्या नवेली नंदा के बारे में

नव्या नवेली नंदा, श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा की बड़ी बेटी हैं। उनका एक छोटा भाई अगस्त्य नंदा है। नव्या ने पिछले साल न्यूयॉर्क के फोर्डहम विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट हुई हैं और अब वह एक आंटरप्रेन्योर हैं। वह अपने उद्यम आरा हेल्थ के साथ स्वास्थ्य क्षेत्र में काम करती हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement