Thursday, March 28, 2024
Advertisement

NCB ने ड्रग्स मामले में सनम जौहर और एबिगेल पांडे के खिलाफ दर्ज किया केस, मुंबई में कई जगह मारी रेड

टीवी कपल सनम जौहर और एबिगेल पांडे के खिलाफ एनसीबी ने एनडीपीएस की धारा 20 के तहत केस दर्ज की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 25, 2020 11:22 IST
sanam johar and abigail pandey- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SANAMJOHAR सनम जौहर और एबिगेल पांडे

सुशांत सिंह राजपूत केस से शुरू हुई ड्रग्स मामले की जांच लगातार बढ़ती जा रही है। ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक के गिरफ्तार होने के बाद कई बड़े बॉलीवुड सितारों के नाम सामने आए हैं। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ के लिए समन भेजा है। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने टीवी कपल सनम जौहर और एबिगेल पांडे से भी पूछताछ की है। एनसीबी को सनम और अबिगेल के घर से चरस मिली थी।

सनम जौहर और एबिगेल पांडे के घर पर चरस मिलने के बाद मुंबई एनसीबी ने दोनों के खिलाफ NDPS की धारा 20 के तहत ये केस दर्ज किया है। हालांकि दोनों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

आपको बता दें एनसीबी ने शुक्रवार को तीन जगह छापेमारी की है। आज  धर्मा प्रोडक्शन के डायरेक्टर क्षितिज रवि प्रसाद को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। क्षितिज आज सुबह ही मुंबई आए हैं। एनसीबी की टीम एयरपोर्ट से ही क्षितिज के साथ उनके घर गई।

ड्रग्स केस में  26 सितंबर को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को पूछताछ के लिए बुलाया है। रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से शनिवार को होने वाली पूछताछ के समय खुद के  दीपिका कर साथ रहने की एनसीबी से इजाजत मांगी है। हालांकि अभी तक NCB की तरफ से कोई जवाब नही दिया गया है  सूत्रों के मुताबिक उन्होंने कहा है कि  कभी कभी वो चिंता और तनाव से पैनिक हो जाती है ऐसे में उन्हें साथ रहने की इजाजत मिल जाये तो बेहतर है। रणवीर ने कहा कि वो कानून का पालन करने वाले नागरिक है। पूछताछ के समय अगर वो साथ नही रह सकते तो कम से कम NCB इमारत के अन्दर ही उन्हें रुकने दिया जाए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement