Friday, April 19, 2024
Advertisement

निशा रावल ने पति करण मेहरा के साथ बिगड़े रिश्ते की बात को बताया अफवाह, बोली - यह सच नहीं

करण मेहरा और निशा रावल टेलीविज़न की दुनिया की फेमस जोड़ी में से एक माने जाते हैं। लेकिन हाल के दिनों में ऐसी कई खबरें आई हैं कि दोनों का रिश्ता कठिन दौर से गुजर रहा हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 13, 2021 18:56 IST
Nisha Rawal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/NISHA RAWAL निशा रावल ने पति करण मेहरा के साथ बिगड़े रिश्ते की बात को बताया अफवाह

करण मेहरा और निशा रावल टेलीविज़न की दुनिया की फेमस जोड़ी में से एक माने जाते हैं। लेकिन हाल के दिनों में ऐसी कई खबरें आई हैं कि दोनों का रिश्ता कठिन दौर से गुजर रहा हैं। पति के साथ अपने रिश्ते को लेकर अब निशा रावल ने एक बयान दिया है। अभिनेत्री ने स्पष्ट रूप से शादी में समस्याओं को खारिज कर दिया है। बता दें कि उनकी शादी को 9 साल हो चुके हैं।

करण शादी की समस्याओं के बीच पंजाब में शूटिंग में व्यस्त हैं। निशा अपने चार साल के बेटे कविश के साथ मुंबई में रह रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के बीच कुछ महीनों से चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। दोनों लगातार आपस में मतभेद सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों इस वक्त एक साथ नहीं रह रे हैं, इसलिए शायद ये समस्याएं होंगी।

इस संबंध में करण का कोई बयान नहीं आया है, लेकिन निशा ने रिपोर्टों का स्पष्ट रूप से खंडन किया है और कहा है, "यह सच नहीं है।''

बता दें कि करण मेहरा ये रिश्ता क्या कहलाता है में सात साल तक मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। उन्होंने शो में नैतिक सिंघानिया की भूमिका निभाई थी।  यह शो टेलीविजन के इतिहास का सबसे लंबा शो है। इस वक्त सीरियल में मुख्य किरदार के रूप में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी हैं। बता दें कि करण ने बिग बॉस 10 में भी भाग लिया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement