Saturday, April 20, 2024
Advertisement

टेरेंस लुईस के गलत तरह से छूने वाले वीडियो पर नोरा फतेही ने दिया ये जवाब

वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया ट्रोल और सवालों से भर गया, कोरियोग्राफर को लोग ट्रोल कर रहे हैं और नोरा से पूछा जा रहा है कि उन्होंने इस बारे में कुछ कहा क्यों नहीं? 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 29, 2020 18:00 IST
नोरा फतेही-टेरेंस लुईस- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- NORA, TERENCE नोरा फतेही-टेरेंस लुईस

डांसिंग सेंसेशन नोरा फतेही और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस हाल ही सुर्खियों में आए और वजह अच्छी नहीं थी, यह सब तब हुआ जब उनके रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर से दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में दिखाया गया है कि टेरेंस कथित रूप से नोरा को गलत तरीके से टच कर रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया ट्रोल और सवालों से भर गया, कोरियोग्राफर को लोग ट्रोल कर रहे हैं और नोरा से पूछा जा रहा है कि उन्होंने इस बारे में कुछ कहा क्यों नहीं? और अब ऐसा लगता है कि नोरा ने आखिरकार सभी को जवाब दिया है! टेरेंस के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में जिसमें वो नोरा को गोद में लिए नजर आ रहे हैं उस पर टिप्पणी करते हुए नोरा ने उस वीडियो को मॉर्फ और फोटोशॉप बताया। इतना ही नहीं, उन्होंने नकारात्मकता को खुद पर हावी ना होने देने के लिए टेरेंस की सराहना भी की।

ये है वो पोस्ट-

नोरा ने किया है ये कमेंट-

nora fatehi

Image Source : INSTAGRAM
नोरा फतेही का जवाब

ये वायरल वीडियो 12 सितंबर का बताया जा रहा है, इस दिन नोरा फतेही पहली बार इंडियाज बेस्ट डांसर की जज बनकर आई थीं। पहले इस शो की जज मलाइको अरो़ड़ा थीं, मगर मलाइका जब कोविड पॉजिटिव हो गईं तो इस शो में नोरा फतेही की एंट्री हुई। 

PHOTOS: रेड ड्रेस में स्पॉट हुईं नोरा फतेही, टिकी सबकी निगाहें

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement