1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. टेरेंस लुईस के गलत तरह से छूने वाले वीडियो पर नोरा फतेही ने दिया ये जवाब

टेरेंस लुईस के गलत तरह से छूने वाले वीडियो पर नोरा फतेही ने दिया ये जवाब

वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया ट्रोल और सवालों से भर गया, कोरियोग्राफर को लोग ट्रोल कर रहे हैं और नोरा से पूछा जा रहा है कि उन्होंने इस बारे में कुछ कहा क्यों नहीं? 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 29, 2020 18:00 IST
नोरा फतेही-टेरेंस लुईस- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- NORA, TERENCE नोरा फतेही-टेरेंस लुईस

डांसिंग सेंसेशन नोरा फतेही और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस हाल ही सुर्खियों में आए और वजह अच्छी नहीं थी, यह सब तब हुआ जब उनके रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर से दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में दिखाया गया है कि टेरेंस कथित रूप से नोरा को गलत तरीके से टच कर रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया ट्रोल और सवालों से भर गया, कोरियोग्राफर को लोग ट्रोल कर रहे हैं और नोरा से पूछा जा रहा है कि उन्होंने इस बारे में कुछ कहा क्यों नहीं? और अब ऐसा लगता है कि नोरा ने आखिरकार सभी को जवाब दिया है! टेरेंस के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में जिसमें वो नोरा को गोद में लिए नजर आ रहे हैं उस पर टिप्पणी करते हुए नोरा ने उस वीडियो को मॉर्फ और फोटोशॉप बताया। इतना ही नहीं, उन्होंने नकारात्मकता को खुद पर हावी ना होने देने के लिए टेरेंस की सराहना भी की।

ये है वो पोस्ट-

नोरा ने किया है ये कमेंट-

nora fatehi

Image Source : INSTAGRAM
नोरा फतेही का जवाब

ये वायरल वीडियो 12 सितंबर का बताया जा रहा है, इस दिन नोरा फतेही पहली बार इंडियाज बेस्ट डांसर की जज बनकर आई थीं। पहले इस शो की जज मलाइको अरो़ड़ा थीं, मगर मलाइका जब कोविड पॉजिटिव हो गईं तो इस शो में नोरा फतेही की एंट्री हुई। 

PHOTOS: रेड ड्रेस में स्पॉट हुईं नोरा फतेही, टिकी सबकी निगाहें

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X