Friday, April 26, 2024
Advertisement

पब्लिक डिमांड के बाद 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के स्टेज पर वापस लौटीं नोरा फतेही, क्या फिर बनेंगी शो की जज?

नोरा फतेही का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा भी स्टेज पर थिरकती दिखाई दे रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 21, 2020 17:34 IST
nora fatehi indias best dancer watch latest video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नोरा फतेही 

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। यही वजह है कि उन्होंने पॉपुलर रिएलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' को भी ऊंचाइयों तक पहुंचाया। वो जब तक जज की भूमिका में नज़र आईं, इस शो ने टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बनाए रखी, लेकिन उनके जाने के बाद दर्शकों का जुड़ाव कम होता दिखा। 

अब खबर आ रही है कि पब्लिक डिमांड पर नोरा फतेही को एक बार फिर इंडियाज बेस्ट डांसर में बुलाया जा सकता है। वो फिर से जज की भूमिका में दिखाई देंगी। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

नोरा फतेही का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें गीता कपूर और मलाइका अरोड़ा भी स्टेज पर थिरकती दिखाई दे रही हैं। टैरेंस लुईस भी उनका उत्साह बढ़ाते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि नोरा शो में फिर से एंट्री ले सकती हैं। 

नोरा का नया गाना हुआ रिलीज

नोरा फतेही और गुरु रंधावा का नया गाना 'नाच मेरी रानी' रिलीज हो गया है। इसे गुरु रंधावा और निखिता गांधी ने आवाज दी है। कंपोजर और रिलिक्स तनिष्क बागची के हैं। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement