Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पार्थ समथान ने कोरोना से जंग जीतने के बाद 'कसौटी जिंदगी की 2' के सेट पर की वापसी, तस्वीरें हुईं वायरल

कोरोना वायरस से जंग जीतने के बाद पार्थ समथान ने 'कसौटी जिंदगी की 2' की शूटिंग शुरू कर दी है। सेट से उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 06, 2020 19:39 IST
parth samthaan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THE_PARTHSAMTHAAN पार्थ समथान

सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग का किरदार निभाने वाले पार्थ समथान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। वह घर में क्वारंटीन थे। कोरोना से जंग जीतने के बाद कसौटी के सेट पर वापिस आ गए हैं। सोशल मीडिया पर सेट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

गुरुवार को शुभावी चौक्सी और पूजा बनर्जी ने पार्थ के साथ शूट किया। जिसकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में वह लाइट ब्लू कलर की प्रिंटेडे शर्ट और वेस्ट कोट पहने नजर आ रहे हैं।

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद पार्थ ने पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा-सभी को हेलो, मुझे हल्के लक्षण दिखें, जिसके बाद मैंने अपना टेस्ट कराया और हां, मैं कोविड 19 पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं सभी से गुजारिश करता हूं कि जो भी पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आया है, अपना टेस्ट जरूर कराए। बीएमसी लगातार हमारे टत में है, और डॉक्टर्स की गाइडलाइन्स के बाद मैं सेल्फ क्वारंटीन हूं। उनके सपोर्ट के लिए मैं ग्रेटफुल हूं। प्लीज सभी लोग अपना ख्याल रखिएगा।

पार्थ ने 26 जुलाई को अपने कोरोना नेगेटिव होने की जानकारी दी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी। पार्थ ने लिखा- मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं। मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं। अपनी प्रार्थनाओं में मुझे याद रखने के लिए शुक्रिया।

आपको बता दें पार्थ के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद से एरिका फर्नांडिस घर से काम कर रही थीं। वह घर पर खुद शूटिंग करती थीं। अब एरिका भी सेट पर वापिस आ गई हैं। मगर अब वह अपने परिवार से अलग घर में रह रही हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement