Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

बंद हुआ शो 'पटियाला बेब्स', मेकर्स लॉकडाउन खत्म होने तक करेंगे कर्मचारियों की मदद

लॉकडाउन के बाद भी पटियाला बेब्स सीरियल आपको देखने को नहीं मिलेगा। मगर मेकर्स ने लॉकडाउन खत्म होने तक कर्मचारियों की मदद करने का फैसला लिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 24, 2020 16:23 IST
patiala babes- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पटियाला बेब्स

'पटियाला बेब्स' के निर्माताओं ने अचानक हुए लॉकडाउन से बेरोजगार हुए श्रमिकों और क्रिएटिव टीम को लॉकडाउन खत्म होने तक वेतन देने का फैसला लिया है। वे टीम के 60 से अधिक सदस्यों को प्रति व्यक्ति 10,000 रुपये से लेकर 25000 रुपये तक वेतन देंगे।

देशव्यापी कोविड-19 लॉकडाउन के कारण 'पटियाला बेब्स' के काम पर रोक लग गई थी।

शो की लेखिका व निर्माता रजिता शर्मा ने कहानी के अधूरे रहने पर दुख व्यक्त किया है।

रजिता ने आगे कहा, "यह काफी उत्साहजनक था कि सोनी ने हमें अपनी बहुत ही साहसिक कहानी को जीवंत करने के लिए एक मंच दिया। चूंकि पूरी दुनिया इसकी चपेट में है, इसलिए ये समय दुर्भाग्यपूर्ण तो है, लेकिन इसके लिए आवश्यक एहतियात बरतने की भी जरूरत है। 'पटियाला बेब्स' हमेशा हमारे दिल के करीब रहेगा।"

विवेक बुड़ाकोटी और रजिता ने कहा, "महामारी एक लंबी दौड़ की तैयारी कर रही है और जैसे ही शो बंद हुआ, हमारे कर्मचारी बेरोजगार हो गए हैं।"

उन्होंने कहा, "हमने अपने साथी कर्मचारियों के साथ जो भी कम लाभ कमाया है, उसे उनके साझा करने का फैसला किया है, क्योंकि उनके साथ ही हम एक प्रोडक्शन हाउस बने हैं।"

उन्होंने घोषणा की है कि लॉकडाउन खत्म होने तक दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी, जिनमें लाइट मेन, स्पॉट बॉय, सेटिंग वर्कर, साउंड असिस्टेंट, असिस्टेंट डायरेक्टर, प्रोडक्शन असिस्टेंट शामिल हैं, और क्रिएटिव टीम को हर महीने नियमित रूप से निश्चित वेतन दिया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement