Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'नागिन' एक्टर पर्ल पुरी रेप और मोलेस्टेशन के आरोप में गिरफ्तार, कोर्ट ने दिया न्यायिक हिरासत का आदेश

'बेपनाह प्यार' और 'नागिन 3' जैसे टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुके मशहूर अभिनेता पर्ल पुरी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 05, 2021 16:21 IST
pearl v puri arrested- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: PEARLVPURI 'नागिन' एक्टर पर्ल पुरी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, रेप और मोलेस्टेशन का आरोप 

'बेपनाह प्यार' और 'नागिन 3' जैसे टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुके मशहूर अभिनेता पर्ल पुरी को रेप और मोलेस्टेशन के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मुंबई से सटे वसई इलाके की पुलिस ने एक्टर को अरेस्ट किया है। 

मुंबई पुलिस के मुताबिक, "टेलीविजन अभिनेता पर्ल पुरी को वालिव और मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसे नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है।"

वसई कोर्ट ने टेलीविजन अभिनेता पर्ल पुरी को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है।

पर्ल पुरी पर आरोप है कि उन्होंने अपनी ही एक महिला साथी कलाकार की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। बेटी के पिता ने इसकी जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। वालीव पुलिस ने  CR IPC 376 AB, r/w POCSO Act 4, 8, 12,19, 21 के तहत केस दर्ज किया है। 

पर्ल का जन्म 10 जुलाई 1989 को मध्य प्रदेश में हुआ था। उन्हें एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 में दमदार परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वो बेपनाह प्यार में भी नज़र आ चुके हैं। खबरों की मानें तो पर्ल के पिता चाहते थे कि वो फैमिली बिजनेस ज्वॉइन करें, लेकिन उनकी मां ने एक्टिंग के लिए सपोर्ट किया। पर्ल के पिता का पिछले साल हार्ट अटैक से निधन हो गया। 
 
 
पर्ल ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की। वो कई विज्ञापनों में भी नज़र आ चुके हैं।

(इनपुट: राजीव सिंह) 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement