Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'नागिन' और 'ब्रह्मराक्षस' के बाद अब अपने तीसरे सुपरनैचुरल शो में नज़र आएंगे पर्ल वी पुरी

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, 'ब्रह्मराक्षस' में अभिनेत्री निक्की शर्मा को कालिंदी के रूप में दिखाया जाएगा।

IANS Written by: IANS
Published on: September 06, 2020 0:00 IST
pearl v puri in brahmarakshas 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @PEARLVPURI अपने तीसरे सुपरनैचुरल शो में नज़र आएंगे पर्ल वी पुरी 

मुंबई: 'नागिन' के अभिनेता पर्ल वी. पुरी सुपरनेचुरल शैली में वापस आ गए हैं। वह शो के दूसरे सीजन, 'ब्रह्मराक्षस' में अभिनय करेंगे। इसको लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं। 

शो को लेकर पर्ल ने कहा, "यह मेरा तीसरा सुपरनेचुरल शो है। मैं वास्तव में अंगद का किरदार को निभाने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि यह अपने आप में विचित्र है और वह काफी हद तक महिलाओं का चहेता व्यक्ति है। चरित्र मेरी पहले की भूमिकाओं से काफी अलग है।"

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित, 'ब्रह्मराक्षस' में अभिनेत्री निक्की शर्मा को कालिंदी के रूप में दिखाया जाएगा।

इस बारे में निक्की ने कहा, "मैं पहली बार लीड भूमिका निभा रही हूं और मुझे यह मौका पहले थ्रिलर फैंटेसी शो के जरिए मिला है, जो काफी रोमांचक है। काल्पनिक शो मेरे पसंदीदा में से एक हैं, क्योंकि वे बहुत सारे गुंजाइश के साथ आते हैं और इसमें आप किरदारों के साथ प्रयोग भी कर सकती हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "हालांकि मैं कालिंदी के साथ बहुत अधिक क्षेत्रों में समानता रखती हूं, मेरा मानना है कि यह भूमिका चुनौतियों के अपने साथ आती है। मैं वास्तव में उत्साहित हूं और इस यात्रा के लिए उत्सुक हूं। मैं इसके लिए उत्सुक हूं।"

'ब्रह्मराक्षस 2' जल्द ही जी टीवी पर प्रसारित होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement