Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'बिग बॉस' में हिस्सा लेने के लिए लोग कुछ भी करने के तैयार: अर्शी खान

अभिनेत्री और 'बिग बॉस' स्टार अर्शी खान को लगता है कि रियलिटी शो में भाग लेने के लिए मशहूर हस्तियां अनावश्यक विवाद पैदा करती हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 09, 2021 12:07 IST
'बिग बॉस' में हिस्सा लेने के लिए लोग कुछ भी करने के तैयार: अर्शी खान- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARSHIKOFFICIAL 'बिग बॉस' में हिस्सा लेने के लिए लोग कुछ भी करने के तैयार: अर्शी खान

अभिनेत्री और 'बिग बॉस' स्टार अर्शी खान को लगता है कि रियलिटी शो में भाग लेने के लिए मशहूर हस्तियां अनावश्यक विवाद पैदा करती हैं। 

अर्शी ने आईएएनएस को बताया, "सेलिब्रिटीज के बीच हमेशा एक गलत धारणा होती है कि अगर वे सस्ते विवादास्पद कृत्यों में शामिल होते हैं, तो यह उन्हें बिग बॉस के घर में आसानी से प्रवेश करने के योग्य बनाता है। जब शो पास होता है, तो हमें बहुत सारी विवादास्पद खबरें पढ़ने को मिलती हैं। खुशी के बीच झगड़े के बारे में, विवाहित जोड़े, बलात्कार के मामले और बेवकूफी भरे सोशल मीडिया के बयान। यह देखना मजेदार होता है कि लोग किस तरह गिर सकते हैं।"

Sonam Kapoor Birthday: सोनम कपूर के जन्मदिन पर अनिल कपूर-आनंद आहूजा सहित अन्य सेलेब्स ने किया विश

खान को लगता है कि 'बिग बॉस' एक बड़ा अवसर है, लेकिन दर्शक इतने स्मार्ट हैं कि वे शो में लोगों के व्यक्तित्व को समझ सकते हैं।

वह कहती हैं "ऐसे कई प्रतियोगी हैं जिन्होंने शो में भाग लिया है, लेकिन आज कहीं नहीं हैं। कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें दर्शक 'बीबी वाले' के रूप में संदर्भित करते हैं। यह जीवन भर का अवसर है और भाग लेते समय बहुत सावधान रहने की आवश्यकता है। दर्शकों को बेवकूफ बनाना वास्तव में आसान नहीं है।"

Indian Idol 12: अमित कुमार विवाद पर पहली बार बोली अंजलि गायकवाड़, कहा- हमें बुरा..

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement