Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पूजा गौर ने बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा से किया ब्रेकअप, 10 साल से रिलेशनशिप में थे दोनों

पूजा गौर और राज सिंह अरोड़ा पिछले 10 साल से रिलेशनशिप में थे, दोनों का रिश्ता अब टूट चुका है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 16, 2020 22:24 IST
pooja gor, raj singh arora- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RAJ SINGH ARORA जुदा हुईं पूजा और राज की राहें

मनोरंजन की दुनिया में रिश्ते वास्तव में अप्रत्याशित हैं। एक बार आप एक प्यारे जोड़े को देखकर आश्चर्यचकित हो जाएंगे और दूसरी बार वे आपको उनके अलग होने की खबर से रुबरु कराएंगे। साल 2020 हर किसी के लिए सुपर स्ट्रेसफुल रहा है और सिर्फ महामारी ही नहीं हमने अलग-अलग तरह के सेलेब्स को अलग होते देखा है। संजीदा शेख - आमिर अली, करण कुंद्रा - अनुषा दांडेकर, ऋत्विक धन्जानी- आशा नेगी जैसे खूबसूरत कपल अलग हो गए। और अब इस सूची में एक और कपल जुड़ गए हैं और वे कोई और नहीं - पूजा गौर और उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड राज सिंह अरोड़ा हैं! हाँ यह सच है! यह जोड़ी टूट गई है और इसकी घोषणा खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर की।

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी 'क्राइम पेट्रोल सतर्क: वूमन अगेंस्ट क्राइम' को करेंगी होस्ट

पूजा ने पोस्ट करके बताया अलग हो गए हैं वो और राज

इंस्टाग्राम पर पूजा ने अपने प्रशंसकों के साथ ये खबर साझा की। उन्होंने एक इमोशनल नोट लिखा, जिसमें लिखा है, "2020 में बहुत सारे बदलावों का साल रहा है। अच्छा और अच्छा नहीं। पिछले कुछ महीनों में राज के साथ मेरे संबंधों को लेकर कई अटकलें लगाई गई हैं। इसलिए, मैं इसके बारे में बात करने से पहले कुछ समय लेना चाहती थी। राज और मैंने अलग होने का फैसला किया है। "

poja gor, raj singh arora

Image Source : INSTA- POJA GOR, RAJ SINGH ARORA
पूजा गौर, राज सिंह अरोड़ा

इसके अलावा, इसमें लिखा है, "भले ही जीवन हमें अलग-अलग रास्तों पर ले जाए, लेकिन हम एक-दूसरे के लिए जो प्यार और सम्मान रखते हैं, वह जीवन भर के लिए है। मैं हमेशा उनके लिए शुभकामनाएं दूंगी क्योंकि उनका मेरे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण प्रभाव रहा है और मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा। हम दोस्त बने रहेंगे और यह कभी नहीं बदलेगा। इस बारे में बात करने के लिए मुझे बहुत समय और साहस लगा है और मैं अभी के लिए बस इतना कहना चाहती हूं। समझने के लिए धन्यवाद। और इस समय हमारी प्राइवेसी का सम्मान करिए। "

पूजा और राज के ब्रेकअप की खबरें लंबे समय से आ रही थीं

2019 में पहली बार दोनों के अलग होने की खबरें आईं, लेकिन पूजा ने इस बात से इनकार किया और मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में कहा, "किसी भी रिश्ते के बीच किसी न किसी समय झगड़े होना सामान्य है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम अलग हो गए हैं। हां, हमने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें पोस्ट करने से खुद को रोका है, क्योंकि अधिक मात्रा में कुछ भी अच्छा नहीं है।

साथ ही, मुझे अपने रिश्ते के बारे में ईमानदार होना पसंद है, मैं लोगों से अटकलें बंद करने का अनुरोध करूंगी। अभी मेरी शादी की कोई योजना नहीं है क्योंकि मैं अभी छोटी हूं और मुझे अपने काम पर ध्यान देने की जरूरत है। ”

अक्षय कुमार की 'राम सेतू' 2022 की दिवाली पर होगी रिलीज, 2021 में शुरू होगी शूटिंग- रिपोर्ट

सिर्फ पूजा ने ही नहीं बल्कि राज ने भी अफवाहों का खंडन किया और कहा, "पूरी तरह से झूठ। हम गहराई से प्यार करते हैं। मैं अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में कभी बात नहीं करता, लेकिन मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि पूजा और मैं अभी भी एक कपल हैं। मैं फिल्मों में करियर पर केंद्रित हूं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं पूजा से अलग हो गया हूं। "

वर्क फ्रंट की बात करें तो पूजा सावधान इंडिया, एक नई उम्मीद - रोशनी, प्रतिज्ञा, आदि सीरियल्स का हिस्सा रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने केदारनाथ फिल्म में भी काम किया है, और सारा अली खान की बड़ी बहन की भूमिका निभाई थी। पूजा गौर शिटी आइडियाज ट्रेंडिंग नाम के यूट्यूब चैनल के वीडियोज में नजर आती हैं।

वहीं राज सिंह अरोड़ा सीरियल ये है मोहब्बतें में मिहिर की भूमिका में नजर आए थे।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement