Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस महामारी की वजह से पॉपुलर शो 'नजर 2' हुआ ऑफ एयर

लॉकडाउन का प्रभाव बहुत सारे क्षेत्रों में देखने को मिला है, लेकिन इसका सबसे ज्यादा असर मनोरंजन जगत पर पड़ा। बहुत सारे टीवी शो, फिल्मों और विज्ञापनों की शूटिंग रुकी हुई है। फिल्म्स की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। यहाँ तक की बहुत सारी फिल्म्स ठन्डे बस्ते में चली गई है कुछ टेलीविज़न शो ऑफ एयर हो गए है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 12, 2020 18:54 IST
कोरोना वायरस महामारी...- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE- STAR PLUS कोरोना वायरस महामारी की वजह से पॉपुलर शो 'नजर 2' हुआ ऑफ एयर

देश सहित पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी के कारण बहुत ज्यादा प्रभावित हुई है। जानलेवा वायरस से निपटने के लिए केंद्रीय सरकार ने राष्ट्रव्यापी लॉक डाउन का ऐलान किया है। इसका प्रभाव बहुत सारे क्षेत्रों में देखने को मिला है, लेकिन इसका सबसे ज्यादा असर हमारे मनोरंजन जगत पर पड़ा। बहुत सारे टीवी शो, फिल्मों और विज्ञापनों की शूटिंग रुकी हुई है। फिल्म्स की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। यहाँ तक की बहुत सारी फिल्म्स ठन्डे बस्ते में चली गई है कुछ टेलीविज़न शो ऑफ एयर हो गए है। 

सोनी टीवी ने घोषणा की थी कि कोरोनोवायरस महामारी के बीच लोकप्रिय शो बेहद 2 बंद हो गया है। अन्य शो जैसे पटियाला बेब्स और इशारों इशारों में  को भी चैनल ने समाप्त कर दिया है। मतलब इन शो का लॉक डाउन ख़त्म होने के बाद प्रसारण नहीं होगा। इसी श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए एक बड़ी खबर सामने आई है कि स्टार प्लस के पॉपुलर शो नज़र 2 ऑफ एयर हो गया है। जिसमें शीज़ान मोहम्मद और श्रुति शर्मा महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे।

जब इस बारे में शीज़ान से पूछा गया तब उन्होंने बताया "सभी दर्शकों में सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि नजर 2 टीम को स्वीकार करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। सभी दर्शकों के लिए मैं यह कहना चाहता हूं कि परेशान मत होइए जब एक कहानी खत्म होती है, तो उसका स्थान दूसरी कहानी लेती है। और वह भी बहुत जल्दी खत्म हो जाती है। और बहुत जल्द एक नई कहानी आएगी और हम फिर मिलेंगे, तब तक के लिए सुरक्षित रहिए। आपने जो मुझे प्यार दिया  उसके लिए शुक्रिया अदा करता हूँ । ''

वास्तव में इस लॉकडाउन के कारण कई सारे शो प्रभावित हुए। जिसमे पटियाला बेब्स, बेहद 2, और कई अन्य शो शामिल है। दर्शकों ने नज़र 2 को काफी प्यार दिया। जिसका पता इसके देर रात प्रसारित होने के बाद भी आने वाली TRP से लगाया जा सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement