1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के गाने 'सीटी मार' ने लॉन्च के 24 घंटे के भीतर तोड़े कई रिकॉर्ड्स

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के गाने 'सीटी मार' ने लॉन्च के 24 घंटे के भीतर तोड़े कई रिकॉर्ड्स, मिले इतने लाख व्यूज़

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के डांस नंबर 'सीटी मार' को 26 अप्रैल को लॉन्च किया गया था जो सलमान खान-दिशा पटानी के फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 27, 2021 16:12 IST
Radhe, Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE: ZEE MUSIC 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के गाने 'सिटी मार' ने लॉन्च के 24 घंटे के भीतर तोड़े कई रिकॉर्ड्स

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के डांस नंबर 'सीटी मार' को 26 अप्रैल को लॉन्च किया गया था जो सलमान खान-दिशा पटानी के फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरा है। दर्शकों को एक साल से अधिक समय से सलमान खान की फिल्म का इंतजार था, ऐसे में फ़िल्म के ट्रेलर और पहले गाने ने सभी को अधिक उत्साहित कर दिया है।  

आकर्षक बीट्स, सलमान और दिशा की सेंसेशनल केमिस्ट्री और मस्ती भरे डांस मूव्स के साथ, सीटी मार ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। सीटी मार के हुक स्टेप को काफी सराहना मिल रही है और प्रशंसक इस चार्टबस्टर पर झूमने और सीटी बजाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। 

दर्शकों से मिल रही अभूतपूर्व प्रतिक्रिया के अलावा, सीटी मार ने अपनी रिलीज के 24 घंटों के भीतर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है। इस गाने ने सभी प्लेटफॉर्म पर 30 मिलियन व्यूज़ पार कर लिए है और 24 घंटे के भीतर दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया है। रिलीज़ के कुछ समय में, यह गाना ट्विटर पर #1 स्थान पर ट्रेंड कर रहा है।

यहां देखें गाना: 

इसके अलावा, 'सीटी मार' यूट्यूब पर सबसे तेजी से 2 लाख लाइक पाने वाला बॉलीवुड गीत बन गया है।  इतने कम समय में यूट्यूब पर 2 लाख तक पहुंचने वाला यह पहला गाना है। यह डांस नंबर यूट्यूब पर वर्तमान में सबसे टॉप पर है। 

इस गाने को कमाल खान और इयूलिया वंतूर ने अपनी आवाज़ दी है और शब्बीर अहमद ने गाने के बोल लिखे हैं। ट्रैक के लिए म्यूजिक रॉकस्टार संगीतकार देवी श्री प्रसाद (डीएसपी) द्वारा कंपोज़ किया गया है। वही, शेख जानी बाशा, जिन्हें 'जानी मास्टर' भी कहा जाता है, उन्होंने यह गीत कोरियोग्राफर किया है। 

सलमान खान के साथ, फ़िल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है। सलमा खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित, यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 13 मई को रिलीज होगी। फिल्मों को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है। जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है।

Click Mania
bigg boss 15