Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

राजीव सेन पत्नी चारु असोपा से मिलने के लिए गए मुंबई, शेयर की तस्वीरें

राजीव सेन अपनी पत्नी चारु असोपा से तीन महीने बाद मिले हैं। वह चारु से मिलने मुंबई गए हैं। दोनों ने एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 05, 2020 8:11 IST
rajeev sen and charu asopa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAJEEVSEN9 राजीव सेन और चारु असोपा

सुष्मिता सेन के भाई-भाभी राजीव सेन और चारु असोपा लंबे सम. से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। दोनों काफी महीनों से अलग-अलग रह रहे थे। चारु मुंबई में और राजीव दिल्ली में रह रहे थे। इतना ही नहीं दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी डिलीट कर दी थी। अब तीन महीनें बाद राजीव चारु से मिलने के लिए मुंबई गए हैं। दोनों ने एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की है।

राजीव सेन ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मजबूत एकसाथ। लव यू वाइफ। राजीव के इस पोस्ट पर चारु असोपा ने कमेंट किया- और मैं अपने पति को प्यार करती हूं।

चारु असोपा ने भी राजीव सेन के साथ तस्वीर की। उन्होंने राजीव को गले लगाते हुए तस्वीर शेयर की और लिखा- 'तुम्हे बहुत मिस किया।' चारु के इस पोस्ट पर राजीव ने लिखा- मैंने भी तुम्हे बहुत मिस किया।

कुछ समय पहले चारु ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में चारु असोपा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा-सब जानते हैं राजीव दिल्ली में है और मैं मुंबई में रह रही हूं। इसके अलावा मैं भी भगवान से पूछ रही हूं अब आगे क्या? मैं भी भगवान के इशारे का इंतजार कर रही हूं।

 पहले चारु ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- खैरियत नहीं पूछते मेरी ,मगर खबर रखते हैं,मैंने सुना है कि वो मुझ पर ही नजर रखते हैं। चारु की इस तस्वीर पर राजीव ने कमेंट किया- क्या करें खबर रखना पड़ता है, इतनी चुलबुली जो हो आप। 

राजीव और चारु 7 जून 2019 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों एक कॉमन दोस्त के जरिए मिले थे। 4 महीने एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो चारु असोपा लंबे समय बाद टीवी पर वापसी कर रही हैं। वह अकबर का बल बीरबल में नजर आएंगी। इससे पहले चारु असोपा अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो, बड़े अच्छे लगते हैं, दीया और बाती हम, मेरे अंगने में जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement