Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'रामायण' के लक्ष्मण सुनील लहरी को पसंद आ रहे हैं उन पर बने मीम्स, कही ये बात

दूरदर्शन पर रामायण का एक बार फिर प्रसारण हो रहा है। सीरियल्स में किरदारों के कई मीम्स भी बनाए जा रहे हैं। सुनील लहरी को यह काफी पसंद आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 14, 2020 9:43 IST
sunil lehri- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सुनील लहरी

कोरोना वायरस के चलते 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान लोगों के मनोरंजन के लिए कई पुराने सीरियल्स का दूरदर्शन पर दोबारा टेलिकास्ट किया जा रहा है। इन सीरियल्स में रामायण, महाभारत, शक्तिमान सहित शामिल हैं। रामायण को फैन्स बहुत चाव से देख रहे हैं और अपनी राय सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल, सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखालिया की जहां तारीफ हो रही है तो वहीं रावण के डायलॉग को लेकर ट्रोल और मीम्स भी बन रहे हैं। लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी को मीम्स काफी पसंद आ रहे हैं।

रामायण में लक्ष्मण के किरदार पर काफी मीम्स बन पहे हैं। इन मीम्स पर रिएक्टर करते हुए सुनील लहरी कोईमोई से बातचीत में कहा-मुझे बहुत सारे लोगों ने मीम्स भेजे हैं। मेरे भाई के बच्चे भी मुझ पर बने मीम्स भेजते हैं। मुझे यह अच्छा लगता है और मजा भी आ रहा है। कहा गया है, अगर आप मशहूर हैं तो आप पर मीम्सी बनाए जाते हैं। मैं मीम्स का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा रहूं।

आपको बता दें रामायण की टीआरपी सबसे ज्यादा जा रही है। लोगो इसे देखना पसंद कर रहे हैं। यह 28 मार्च से शुरू हुआ था। रोजाना सुबह 9-10 एक एपिसोड और रात 9-10 दूसरी एपिसोड टेलिकास्ट होता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement