Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'रामायण की सीता' दीपिका चिखलिया की मां का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

टीवी एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया की मां का निधन हो गया है। उन्होंनें सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके लिखा- माता-पिता का जाना एक ऐसा दुःख है जो आसानी से नहीं जा सकता है।'

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 12, 2020 12:53 IST
dipika chikhlia- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DIPIKACHIKHLIATOPIWALA दीपिका चिखलिया

लॉकडाउन में दोबारा टेलिकास्ट हुए पॉपुलर शो रामायण ने एक बार सभी का दिल जीता है। रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया घर-घर में जानी जाती हैं। दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर एक दुख की खबर शेयर की है। दीपिका की मां का निधन हो गया है। उन्होंने लिखा- माता-पिता का जाना एक ऐसा दुःख है जो आसानी से नहीं जा सकता है।' उन्होंने यह पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मम आरआईपी।

दीपिका चिखलिया के यह खबर शेयर करने के बाद उनके फैन्स और दोस्तों ने दुख जाहिर किया और उन्हें मजबूत रहने के लिए कहा। एक यूजर ने लिखा- मैम आपकी माँ की अच्छाई, उनकी देखभाल, और उनकी बुद्धिमत्ता, प्यार की विरासत की तरह रहती है जो हमेशा आपके साथ रहेगी। हो सकता है कि प्यार अब आपको घेर ले और आपको शांति दे।

दीपिका चिखलिया रामायण के एक बार दोबारा दूरदर्शन पर टेलिकास्ट के बाद लाइमलाइट में आई हैं। रामायण का दोबारा टेलिकास्ट पब्लिक की डिमांड पर किया गया था। उसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर सेट की कई पुरानी तस्वीरें और वीडियो शेयर की। दीपिका ने सेट पर सांप के साथ शूटिंग करने का अनुभव भी शेयर किया था।

अयोध्या में हुए राम मंदिर के भूमि पूजन के दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने लिखा- कल राम जन्मभूमि शिलान्यास होगा। आख़िरकार लम्बा इंतज़ार ख़त्म हुआ। रामलला की घर वापसी हो रही है। यह बेहद आलीशान अनुभव होने जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि दिवाली इस साल जल्दी आ गयी। यह सब सोचकर इमोशनल हो रही हूं। कल का इंतज़ार बेसब्री से है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement