Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'रामायण' की 'सीता' दीपिका चिखलिया ने शेयर की बचपन की फोटो, पैरेंट्स के साथ आईं नज़र

दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर की रामायण में सीता का रोल निभाकर लोकप्रियता हासिल की थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 04, 2020 9:24 IST
रामायण की 'सीता' दीपिका चिखलिया ने शेयर की बचपन की फोटो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रामायण की 'सीता' दीपिका चिखलिया ने शेयर की बचपन की फोटो

रामानंद सागर की रामायण में सीता का रोल निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पति हेमंत टोपीवाला से पहली मुलाकात, प्यार और फिर शादी का दिलचस्प किस्सा सुनाया था। अब उन्होंने अपने माता-पिता के साथ अपनी बचपन की फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है।

दीपिका ने ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरी मम्मी, डैड और मैं.. मैंने अपना फैमिली एल्बम बाहर निकाला है, कुछ पुरानी फोटोज मिली हैं, जो मैं आपसे शेयर करना चाहती हूं। मेरी मां ने कहा था कि मुझे भारतीय कपड़ने पहनना काफी पसंद था। यहां तक की साड़ी मेरी हमेशा फेवरेट रही है। अगर मेरी मां पर्स कैरी करती थी तो मुझे भी चाहिए होता था। इसलिए मेरे पास पर्स का भी कलेक्शन था। ये तस्वीर मेरी बहन के जन्म से पहले की है, जो वडोदरा की है।'

इससे पहले दीपिका ने अपनी शादी की थ्रोबैक फोटोज शेयर की थी और बताया था कि उनके पति से पहली मुलाकात कैसे हुई और फिर प्यार परवान चढ़ने के बाद चट मंगनी पट ब्याह हो गया। 

दीपिका ने हनीमून की भी पुरानी फोटो शेयर की है, जो स्विट्जरलैंड की है। 

गौरतलब है कि लॉकडाउन में 80 के दशक के ऐतिहासिक धारावाहिक रामायण का फिर से प्रसारण किया गया था। इस बार भी दर्शकों ने शो को भरपूर प्यार दिया।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement