Monday, April 29, 2024
Advertisement

रानू मंडल को मिला नया प्रोजेक्ट, 'रामायण' की 'सीता' दीपिका चिखलिया की फिल्म में गाएंगी गाना

रानू मंडल रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थीं। उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद वो रातोरात मशहूर हो गई थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 11, 2020 9:41 IST
ranu mandal - India TV Hindi
Image Source : TWITTER दीपिका चिखलिया की फिल्मों में गाना गाएंगी रानू मंडल

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद रातोरात मशहूर हुईं रानू मंडल एक बार फिर चर्चा में हैं। उन्हें नया प्रोजेक्ट मिला है। वो रामानंद सागर की 'रामायण' में सीता का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया की फिल्म में गाना गाएंगी। दीपिका ने खुद सोशल मीडिया खुद इसकी जानकारी दी है। 

बता दें कि दीपिका चिखलिया फिल्म सरोजनी में काम करेंगी, जो एक बायोपिक है। वो इसमें सरोजनी नायडू का रोल निभाएंगी। उनकी इसी मूवी में रानू मंडल गाने गाएंगी। 

Viral Video: रानू मंडल को टक्कर देने अब आईं ये मजदूर महिला, आवाज सुन हर कोई कर रहा तारीफ

दीपिका ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरी मूवी.. सरोजनी.. धीरज मिश्रा द्वारा लिए गए गाने रानू मंडल गा रही हैं।" वहीं, वीडियो में रानू मंडल भी यही बात बोल रही हैं। उन्होंने आखिरी में कहा, "मुझे उम्मीद है कि वही प्यार और सम्मान मिलेगा, जो आप लोग मुझे देते आए हैं।"

दीपिका एक बार फिर से एक प्रमुख भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह पहली बार है जब सरोजिनी नायडू के जीवन पर एक फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। वह भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन की एक महत्वपूर्ण नायिका थीं।

गौरतलब है कि रानू मंडल रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थीं। उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वो लता मंगेशकर का गाना 'प्यार का नगमा' गा रही थीं। उनकी आवाज के सभी कायल हो गए थे। इसके बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement