1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. फिल्मों के बाद अब टीवी पर डेब्यू करेंगे रणवीर सिंह, इस Quiz Show में आएंगे नज़र

फिल्मों के बाद अब टीवी पर डेब्यू करेंगे रणवीर सिंह, इस Quiz Show में आएंगे नज़र

अमिताभ बच्चन, सलमान खान और शाहरुख खान के बाद अब रणवीर सिंह भी टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 03, 2021 11:24 IST
Ranveer singh tv debut as host The Big Picture show latest news - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RANVEER SINGH फिल्मों के बाद अब टीवी पर डेब्यू करेंगे रणवीर सिंह, इस क्विज शो में आएंगे नज़र

बॉलीवुड में शानदार फिल्में करने के बाद अब अभिनेता रणवीर सिंह टीवी पर डेब्यू करने जा रहे हैं। वो एक क्विज शो होस्ट करेंगे, जिसका नाम 'द बिग पिक्चर' है। ये शो कलर्स टीवी पर ऑनएयर होगा। इसकी पहली झलक शनिवार को शाम 6.45 बजे देखने को मिलेगी। ये शो ज्ञान और विजुअल मेमोरी पर आधारित है और दर्शक अपने घर पर आराम से शो खेल और जीत सकते हैं। अमिताभ बच्चन, सलमान खान और शाहरुख खान के बाद अब रणवीर भी टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। 

कलर्स टीवी ने रणवीर सिंह के डेब्यू को लेकर घोषणा की और पहला पोस्टर शेयर किया। इसके कैप्शन में लिखा है- "अब दिल धड़केगा, सीटियां भी बजेगी क्योंकि आ रहे हैं रणवीर, टीवी पर अपना रंग जमाने।" इस शो के अगस्त में टेलीकास्ट होने की उम्मीद है। 

Gucci के लिए किए गए रणवीर सिंह के फोटोशूट पर आई मीम्स की बाढ़

इन फिल्मों में नज़र आएंगे रणवीर

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। वो 83 में दिखाई देंगे। इसमें दीपिका पादुकोण, हार्डी संधू, ताहिस भसीन, जीवा, साकिब सलीम और पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में हैं। 

 

इसके अलावा रणवीर तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म “अन्नियन” के हिंदी रूपांतरण में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन ख्यातिलब्ध फिल्मकार शंकर द्वारा किया जाएगा। शंकर, 2005 में आई मूल तमिल फिल्म के भी निर्देशक हैं। मनोवैज्ञानिक एक्शन थ्रिलर फिल्म “अन्नियन” में दक्षिण के अभिनेता विक्रम ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म एक ऐसे किरदार पर आधारित थी जो कई पहचान वाली मनोवैज्ञानिक बीमारी (मल्टीपल पर्सनैलिटी डिस्ऑर्डर) से ग्रसित था। 

रणवीर ने ‘‘जयेशभाई जोरदार’’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है। फिल्म निर्माता दिव्यांग के निर्देशन वाली इस फिल्म में रणवीर और निर्देशक-प्रोड्यूसर मनीष शर्मा फिर एक बार साथ काम कर रहे हैं। शर्मा ने ही अभिनेता को 2010 में आई फिल्म ‘‘बैंड बाजा बारात’’ से इंडस्ट्री में पहला बड़ा मौका दिया था।  यश राज फिल्म्स के प्रोडक्शन वाली फिल्म ‘‘जयेशभाई जोरदार’’ से ‘‘अर्जुन रेड्डी’’ की अभिनेत्री शालिनी पांडे बॉलीवुड में पदार्पण करने जा रही हैं। फिल्म में बोमन ईरानी और रत्ना पाटक शाह भी हैं। 

इनके अलावा रणवीर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की मूवी 'सर्कस' में डबल रोल में दिखाई देंगे। अपने करियर में पहली बार वो डबल रोल निभाएंगे। इसमें जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े भी हैं। 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X