Friday, April 19, 2024
Advertisement

रश्मि देसाई ने भोजपुरी गाने 'हमके जोगन बना...' पर लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

रश्मि देसाई का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। उनकी परफॉर्मेंस के साथ-साथ फैंस उनकी खूबसूरती की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 13, 2021 13:01 IST
Rashami Desai dance on bhojpuri song- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE: YASHI MUSIC WORLD रश्मि देसाई ने भोजपुरी गाने पर किया लाजवाब डांस 

मशहूर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की पहले भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी, लेकिन बिग बॉस 13 में नज़र आने के बाद से ही वो लगातार सुर्खियों में रहती हैं। वो खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, लेकिन उनके फैंस भी अभिनेत्री से जुड़े पोस्ट साझा करते रहते हैं। इस वक्त इंटरनेट पर रश्मि का एक थ्रोबैक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो भोजपुरी गाने पर डांस कर रही हैं। 

रश्मि देसाई नीले रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके डांस मूव्स भी लाजवाब हैं। वो 'हमके जोगन बना दिहले बाड़ा' पर मस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। 

Photos: शहनाज गिल ने इस अवतार में कराया फोटोशूट, इंटरनेट पर छाईं तस्वीरें

जानकारी के मुताबिक, रश्मि का ये वीडियो भोजपुरी इंडस्ट्री के एक अवॉर्ड फंक्शन का है। इस इवेंट में गोविंदा भी नज़र आ रहे हैं। उन्होंने रश्मि की परफॉर्मेंस पर जमकर तालियां भी बजाई। 

जैसा कि सभी जानते हैं कि रश्मि टीवी सीरियल्स ही नहीं, बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री का भी हिस्सा रही हैं। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरा है।  

रश्मि देसाई को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां उनका लुक फैंस को काफी पसंद आया। 

फैंस को पसंद आया रश्मि देसाई का एयरपोर्ट लुक

Image Source : YOGEN SHAH
फैंस को पसंद आया रश्मि देसाई का एयरपोर्ट लुक 

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मि ने 'ये लम्हे जुदाई के' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिर 'रावण' से टीवी पर डेब्यू किया। उन्हें 'उतरन' सीरियल में तपस्या के किरदार से सफलता मिली। फिर 'दिल से दिल तक' शो में सिद्धार्थ शुक्ला संग उनकी केमिस्ट्री को पसंद किया गया। 

Ab Kya Jaan Legi Meri Song Out: शहीर शेख, रश्मि देसाई, सना सईद और पलाश की शानदार परफॉर्मेंस

रश्मि आखिरी बार पॉपुलर सीरियल 'नागिन 4' में नज़र आई थीं। उन्होंने 'तमस' नाम की शॉर्ट मूवी से डिजिटल डेब्यू भी किया है। वो कई रिएलिटी शोज में भी दिखाई दे चुकी हैं, जिसमें झलक दिखला जा', 'खतरों के खिलाड़ी', 'नच बलिए' भी शामिल है। 

बिग बॉस 13 में उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। फिर चाहे सिद्धार्थ शुक्ला संग उनका झगड़ा हो या फिर अरहान के शादीशुदा और बच्चे का पिता होने का खुलासा हो, इस शो में रश्मि टॉप 4 में पहुंची थीं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement