Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Photos: शहनाज गिल ने इस अवतार में कराया फोटोशूट, इंटरनेट पर छाईं तस्वीरें

Photos: शहनाज गिल ने इस अवतार में कराया फोटोशूट, इंटरनेट पर छाईं तस्वीरें

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 13, 2021 12:16 IST
  • 'पंजाब की कैटरीना कैफ' यानि शहनाज गिल ने भले ही बिग बॉस 13 नहीं जीता हो, लेकिन उन्होंने अपने अंदाज से दर्शकों के दिल पर गहरी छाप छोड़ी। इस शो से उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। यही वजह है कि उनसे जुड़ी कोई भी खबर या फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इस वक्त शहनाज का 'बॉस लेडी' अवतार इंटरनेट पर छाया हुआ है। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    'पंजाब की कैटरीना कैफ' यानि शहनाज गिल ने भले ही बिग बॉस 13 नहीं जीता हो, लेकिन उन्होंने अपने अंदाज से दर्शकों के दिल पर गहरी छाप छोड़ी। इस शो से उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की। यही वजह है कि उनसे जुड़ी कोई भी खबर या फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इस वक्त शहनाज का 'बॉस लेडी' अवतार इंटरनेट पर छाया हुआ है। 

  • ट्रांसफॉर्मेशन के बाद शहनाज गिल अब तक कई अवतार में दिखाई दे चुकी हैं, लेकिन उनका ये लुक चर्चा में है। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    ट्रांसफॉर्मेशन के बाद शहनाज गिल अब तक कई अवतार में दिखाई दे चुकी हैं, लेकिन उनका ये लुक चर्चा में है। 

  • शहनाज कौर गिल ने व्हाइट कलर का स्ट्राइप्स पैंटसूट पहना हुआ है। उनके आउटफिट से लेकर हेयरस्टाइल और मेकअप की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    शहनाज कौर गिल ने व्हाइट कलर का स्ट्राइप्स पैंटसूट पहना हुआ है। उनके आउटफिट से लेकर हेयरस्टाइल और मेकअप की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

  • शहनाज गिल इस लुक में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। उन्होंने इस ड्रेस पर बालों को खुला रखा है और कानों में ईयरिंग्स व डार्क आई मेकअप किया है। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    शहनाज गिल इस लुक में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। उन्होंने इस ड्रेस पर बालों को खुला रखा है और कानों में ईयरिंग्स व डार्क आई मेकअप किया है। 

  • वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर में अपने नए म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की है। उनके साथ मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह भी नज़र आए थे। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर में अपने नए म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की है। उनके साथ मशहूर रैपर और सिंगर बादशाह भी नज़र आए थे। 

  • खबरों की मानें तो शहनाज गिल एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगी। इससे पहले दोनों 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' गाने में दिखाई दे चुके हैं। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    खबरों की मानें तो शहनाज गिल एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगी। इससे पहले दोनों 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' गाने में दिखाई दे चुके हैं। 

  • इन दोनों ही गानों को फैंस ने खूब प्यार दिया और यूट्यूब पर जमकर लाइक्स मिले। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    इन दोनों ही गानों को फैंस ने खूब प्यार दिया और यूट्यूब पर जमकर लाइक्स मिले। 

  • सिद्धार्थ और शहनाज की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। वहां पर दोनों की बॉन्डिंग, केमिस्ट्री और नोंकझोंक दर्शकों को खूब पसंद आई। वो दोनों को प्यार से SidNaaz कहकर बुलाते हैं और उन्हें स्क्रीन पर साथ में देखने के लिए बेकरार रहते हैं। 
    Image Source : instagram: shehnaazgill

    सिद्धार्थ और शहनाज की मुलाकात बिग बॉस 13 में हुई थी। वहां पर दोनों की बॉन्डिंग, केमिस्ट्री और नोंकझोंक दर्शकों को खूब पसंद आई। वो दोनों को प्यार से SidNaaz कहकर बुलाते हैं और उन्हें स्क्रीन पर साथ में देखने के लिए बेकरार रहते हैं।