1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. इस बीमारी से जूझ रही थीं टीवी की ये फेमस एक्ट्रेस, 4 महीने इलाज के बाद हुआ ये...

इस बीमारी से जूझ रही थीं टीवी की ये फेमस एक्ट्रेस, 4 महीने इलाज के बाद हुआ ये...

उतरन स्टार रश्मि देसाई इन दिनों किसी भी शो और फंक्शन, अवार्ड शो में नजर नहीं आती। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मि इन दिनों स्किन की बीमारी से जूझ रही हैं और 4 महीने से उनका इलाज चल रहा है लेकिन साथ ही एक और खबर आ रही है कि रश्मि को इस बीमारी के इलाज के दौरान जो दवाई दिए गए

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 06, 2019 21:33 IST
रश्मि देसाई- India TV Hindi
रश्मि देसाई

नई दिल्ली: उतरन स्टार रश्मि देसाई इन दिनों किसी भी शो और फंक्शन, अवार्ड शो में नजर नहीं आती। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मि इन दिनों स्किन की बीमारी से जूझ रही हैं और 4 महीने से उनका इलाज चल रहा है लेकिन साथ ही एक और खबर आ रही है कि रश्मि को इस बीमारी के इलाज के दौरान जो दवाई दिए गए उसके साइडइफेक्ट्स शरीर पर नजर आ रहे हैं और जिसकी वजह से उनका वजन काफी बढ़ गया है।

'उतरन', 'दिल से दिल तक' और 'बेलन वाली बहू' जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं रश्मि देसाई स्किन सोरायसिस से जूझ रही थीं। इलाज के दौरान डॉक्टर ने उन्हें दिन में बाहर निकलने की मनाही थी, क्योंकि धूप से उनकी समस्या और भी बढ़ सकती थी।  

दिसंबर में चला था सोरायसिस का पता

 "पिछले कुछ महीनों से मैं हेल्थ इश्यू से जूझ रही हूं। बीते दिसंबर में मुझे सोरायसिस का पता चला। स्किन संबंधी इस बीमारी को ठीक होने में कुछ समय लगता है और कभी-कभी यह पूरी तरह ठीक भी नहीं होती है। पिछले चार महीने से मैं स्टेरॉयड ट्रीटमेंट प्रोग्राम पर थी, इसके चलते मेरा वजन बढ़ गया था।" 

तनाव के कारण बढ़ती है समस्या

रश्मि आगे कहती हैं, "यह समस्या तनाव के कारण बढ़ती है। लेकिन इस बिजनेस में रहते हुए, जहां एक्टर का चेहरा ही सबकुछ है, तनाव से दूर रह पाना संभव नहीं है।" वे कहती हैं कि अब उनका सोरायसिस कंट्रोल में है और वे बढ़े हुए वजन को कम करने की कोशिश कर रही हैं। रश्मि को आखिरी बार टीवी पर 'किचन किंग' में बतौर कंटेस्टेंट और 'खतरा खतरा खतरा' में सेलेब्रिटी गेस्ट के तौर पर देखा गया था। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X