Friday, May 03, 2024
Advertisement

गांव में फंसी रतन राजपूत ने फैंस को दी ठंडे से दूर रहने की सलाह, कोरोना से बचने की बताई टिप्स

टीवी अभिनेत्री रतन राजपूत बिहार के गांव में फंसी हुई हैं। वह यहां से निकल नहीं पाईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 13, 2020 6:59 IST
Ratan Raajputh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत बिहार के एक गांव में फंस गई हैं

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत इन दिनों लॉकडाउन के चलते अपने गांव में फंस गई हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया था कि उन्हें कितनी परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है। वहां बाथरूम से लेकर तमाम चीजों की दिक्कतें हो रही हैं। अब रतन ने फैंस को ठंडी चीजों से दूर रहने की सलाह दी है। साथ ही कोरोना वायरस से बचने के टिप्स भी बताए हैं।

रतन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गर्म पानी से स्टीम लेती नज़र आ रही हैं। उन्होंने बताया कि इस समय ठंडे खाने-पीने की चीजों से दूर रहे, क्योंकि बदलते मौसम में सर्दी-जुकाम होने की आशंका रहती है।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि अगर फ्लू से बचना है तो गर्म पानी में पुदीने की पत्ती और अजवाइन को डालकर दिनभर में एक या दो बार भांप लेने से फायदा होगा। साथ ही पानी में नमक या हल्दी मिलाकर गरारा करने से भी लाभ मिलेगा। उन्होंने कैप्शन के आखिरी में लिखा है, 'इस गर्मी में ये नया फंडा, नो ठंडा.. नो ठंडा।'

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लगाए गए लॉकडाउन के बाद कई लोग जहां-तहां फंस गए हैं। इनमें से टीवी अभिनेत्री रतन राजपूत भी बिहार के गांव में फंसी हुई हैं। वह यहां से निकल नहीं पाईं। गांव में ही उन्हें किसी ने कमरे मुहैया करा दिए हैं।

रतन राजपूत राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो, महाभारत और संतोषी मां जैसे सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने साल 2013 में पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement