1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. ...जब रील लाइफ 'मां'-'बेटी' स्मृति ईरानी और रितु चौधरी चौधरी की हुई मुलाकात, यहां देखें तस्वीरें

...जब रील लाइफ 'मां'-'बेटी' स्मृति ईरानी और रितु चौधरी चौधरी की हुई मुलाकात, यहां देखें तस्वीरें

सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और मशहूर टीवी सीरियल 'इमली' की अभिनेत्री रितु चौधरी एक ही फ्रेस में नजर आई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 17, 2021 16:42 IST
Smriti Irani, Ritu Chaudhary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RITUCJ रील लाइफ 'मां'-'बेटी' स्मृति ईरानी और रितु चौधरी चौधरी की हुई मुलाकात, यहां देखें तस्वीरें

Highlights

  • रितु चौधरी ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में स्मृति ईरानी की बेटी 'शोभा' की भूमिका निभाई थी
  • स्मृति ईरानी से लंबे अंतराल के बाद मिलने पर रितु चौधरी ने जताई खुशी

क्या आप जानते हैं कि एकता कपूर के टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में टीवी सीरियल 'इमली' की अभिनेत्री रितु चौधरी ने स्मृति ईरानी (तुलसी) की बेटी 'शोभा' की भूमिका निभाई थी? जी हां! यह सच है। ऑनस्क्रीन मां-बेटी की जोड़ी हाल ही में फिर से देखने को मिली है। 

अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में, रितु ने स्मृति के साथ अपनी मुलाकात की प्यारी सी तस्वीरों की एक सीरीज को फैंस के बीच साझा किया। इस तस्वीर में रितु की बेटी भी नजर आ रही हैं। तस्वीरों के को फैंस के बीच शेयर करते हुए रितु ने लिखा, “इतने लंबे अंतराल के बाद आपसे मिलकर बहुत खुशी हुई। अपने पुराने दिनों को याद करना और एक साथ फिर से हंसना अमूल्य था! हमेशा प्यार और सम्मान!”

यहां देखें तस्वीरें

जल्द ही उनके फैंस और टेलीविजन के साथियों के बीच रितु का पोस्ट पसंद किया जाने लगा। 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में उनकी साथी-कलाकार, जया भट्टाचार्य इस तरह एक ही फ्रेम में दोनों को देख कर चकित रह गईं। रितु की तस्वीर पर कमेंट करते हुए जया ने लिखा, 'वाह'!

बता दें रितु ने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में 'तुलसी' और 'मिहिर' की बेटी शोभा की भूमिका निभाई। टीवी सीरियल में छोटी 'शोभा' की भूमिका पलक जैन ने निभाई थी।

फिलहाल रितु सुमुल तौकीर और गशमीर महाजानी के पॉपुलर शो 'इमली' में नजर आ रही हैं। शो में वह 'मां अपर्णा' की भूमिका निभाती हैं। इससे पहले, वह लोकप्रिय शो 'नज़र' का भी हिस्सा थीं। उन्होंने अलौकिक सीरीज में हर्ष राजपूत की मां की भूमिका निभाई।

स्मृति ईरानी के बारे में बात करें तो अभिनेत्री से राजनेता बनीं ईरानी ने बड़े पैमाने पर अपना वेट लूज़ करने को लेकर लोगों का ध्यान खींच रहा है। सोशल मीडिया पर उनकी हालिया तस्वीरों से पता चलता है कि उन्होंने अपना काफी वजन कम कर लिया है।

bigg boss 15