Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Video: रुबीना दिलैक ने बालों को किया फ्लिप और सिंपल से बन गईं ग्लैमरस, Viral हुआ वीडियो

रुबीना दिलैक ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बालों को फ्लिप करते ही सिंपल से ग्लैमरस बनती दिखाई दे रही हैं। उनका ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 13, 2021 8:27 IST
Rubina Dilaik simple to glamorous by flipping her hair watch instagram video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RUBINA DILAIK Video: रुबीना दिलैक ने बालों को किया फ्लिप और सिंपल से बन गईं ग्लैमरस, Viral हुआ वीडियो

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का खिताब जीतने के बाद से ही टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक सुर्खियों में हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। अपने फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बालों को फ्लिप करते ही सिंपल से ग्लैमरस बनती दिखाई दे रही हैं। उनका ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसमें रुबीना पहले हल्के ग्रीन और व्हाइट रंग के टॉप-पैंट में नज़र आ रही हैं। लेकिन जैसे ही वो अपने बालों को फ्लिप करती हैं यानि घुमाती हैं, वो अचानक से ग्लैमरस बन जाती हैं। ब्लैक कलर की ड्रेस में वो बेहद स्टनिंग लग रही हैं। इस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि आप टैलेंट, स्किल, एटीट्यूड का कॉम्बिनेशन हैं। किसी ने लिखा- 'दिल चुरा लेती हो।'

रुबीना दिलैक ने जिंदगी को कहा 'खूबसूरत डांस', फोटो शेयर करते ही हुई Viral

इससे पहले रुबीना ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो रेंडम डांस मूव करती दिखाई दे रही हैं। फोटज में रुबीना ने खूबसूरत लहंगे के साथ स्टाइलिश पेस्टल ब्लाउज पहना है। साथ ही उन्होंने मैरून वेलवेट बूट्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "जीवन एक सुंदर नृत्य है।" रुबीना की पोस्ट पर 157 हजार से लाइक्स आ चुके हैं।

रुबीना ने कुछ सप्ताह पहले कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। वह शिमला में थी और उन्होंने खुद को वहां क्वारंटाइन कर लिया था। अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को अपने स्वास्थ्य के बारे में हर अपडेट देती रहीं।

वहीं उनके पति अभिनव शुक्ला इस समय केप टाउन में हैं, जो स्टंट आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 11वें सीजन की शूटिंग कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement