1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. सैफ अली खान इस वजह से सीरियल 'कहाँ हम कहाँ तुम' के साथ खुद को करते है रिलेट!

सैफ अली खान इस वजह से सीरियल 'कहाँ हम कहाँ तुम' के साथ खुद को करते है रिलेट!

सैफ अली खान शो के कॉन्सेप्ट से पूरी तरह से खुद को रिलेट करते हैं, क्योंकि वह जानते है कि अपने परिवार के लिए समय मैनेज करना कितना मुश्किल होता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 10, 2019 10:38 IST
'कहाँ हम कहाँ तुम'- India TV Hindi
'कहाँ हम कहाँ तुम'

मुंबई: 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ और अभिनेता करण वी ग्रोवर की एक नई जोड़ी के साथ टेलीविजन पर एक नई प्रेम कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइये, जो संदीप सिकंद के रोमांटिक शो "कहाँ हम कहाँ तुम" के साथ आपके टीवी स्क्रीन पर एक साथ आने के लिए तैयार हैं।

आगामी शो "कहाँ हम कहाँ तुम" दो अलग-अलग दुनिया से वास्ता रखने वाले दो पात्रों की कहानी है, जो अपने व्यस्त शेड्यूल के साथ दो अलग-अलग पेशे से तालुख रखते हैं। शो के पहले ट्रेलर में सैफ अली खान द्वारा ऑन-स्क्रीन जोड़े का परिचय दिया गया जिसने दर्शकों के जहन में सवाल खड़े कर दिए है कि हालांकि उनके दिल एक हैं, लेकिन क्या वे एक दूसरे को समझने में कामयाब होंगे, जिसमें दो डिमांडिंग कैरियर होने के साथ-साथ कोम्प्रोमाईज़ की आवश्यकता है।

सैफ अली खान शो के कॉन्सेप्ट से पूरी तरह से खुद को रिलेट करते हैं, क्योंकि वह जानते है कि अपने परिवार के लिए समय मैनेज करना कितना मुश्किल होता है। साथ ही यह भी दिखाने की कोशिश की गई है कि टेलीविजन शो में काम करना कितना मुश्किल है, जहाँ एक्टर्स अपने जीवन में जिम, जन्मदिन और अन्य विशेष अवसर जैसे महत्वपूर्ण इवेंट्स का आनंद लेने में वंचित रह जाते है।

 सैफ अली खान ने बताया -  कि कैसे शूट से घर पर देरी से लौटने में उन्हें बेहद अफ़सोस महसूस होता है और उनका बेटा तैमूर उस वक़्त तक सो गया होता है जो डिमांडिंग प्रोफ़ेशन के साथ जीवन के संतुलन को मुश्किल बनाता है

अभिनेता ने अपने माता-पिता की कहानी भी शेयर की है जो शो में रोहित और सोनाक्षी के जीवन से पूरी तरह से संबंधित है, और कैसे उनके माता-पिता वास्तविक जीवन में एक दूसरे का सम्मान और प्यार करते हैं, यही बात सैफ और उनके परिवार ने अपने माता-पिता से सीखी है।

टेलीविजन पर एक नई जोड़ी के साथ एक ताजा प्रेम कहानी स्टार प्लस पर प्रसारित होने के लिए तैयार है।

लंबी बीमारी के बाद ज्ञानपीठ अवॉर्ड विजेता गिरीश कर्नाड का निधन, सलमान खान के साथ कर चुके हैं काम

पति निक जोनस को प्यार से इस नाम से बुलाती हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने पापा अशोक चोपड़ा को याद करते हुए शेयर किया इमोशनल पोस्ट

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X