Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सना खान के पति ने दिया महंगा सरप्राइज, बुर्ज खलीफा के टॉप पर बैठकर पी गोल्ड प्लेटेड कॉफी

टीवी एक्ट्रेस सना खान ने पिछले साल के अंत में अनस सैयद से शादी की थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 31, 2021 18:17 IST
sana khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SANA KHAN सना खान के पति ने दिया महंगा सरप्राइज

मुंबई: बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी सना खान ने पिछले साल के अंत में अनस सैयद से शादी कर ली। सना कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से जानी जाती रही हैं, मगर शादी के बाद सना का लुक एकदम बदल गया, सना ने अपने ग्लैमरस कपड़ों को रखकर हिजाब में नजर आने लगीं। सना अक्सर अपने पति संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सना ने इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो बुर्ज खलीफा में कॉफी के मजे लेते दिख रही हैं। सना के पति ने उन्हें सरप्राइज दिया और बुर्ज खलीफा के टॉप पर उन्हें ब्रेकफस्ट कराया। ब्रेकफस्ट की खासियत ये थी कि उसमें गोल्ड प्लेटेड कॉफी भी थी। तस्वीरें देखकर सना के फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं और उन्हें किस्मतवाली कह रहे हैं।

सना अक्सर शेयर करती हैं पति संग तस्वीर और वीडियो

सना अक्सर अपने पति अनस सैयद संग तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इस वीडियो में सना के येलो हिजाब ने लोगों का दिल जीत लिया था।

राम सेतु के सेट पर 2 बेहद बड़े लंच बॉक्स के साथ पहुंची नुसरत भरूचा, अक्षय कुमार ने पोस्ट की तस्वीर

देखिए पोस्ट

ड्रग केस: 8 घंटे पूछताछ के बाद NCB ने एक्टर एजाज खान को किया अरेस्ट

सना खान ने बताई अनस से शादी करने की वजह

एक इंटरव्यू में सना खान ने खुलासा किया कि उनका अनस से शादी करने का फैसला काफी सोचकर लिया गया फैसला है। सना ने कहा कि मैंने हमेशा प्रार्थना की थि कि मुझे अनस जैसा शख्स मिले, उनमें खासियत ये है कि वो शरीफ हैं और उनमें हया है। उनकी सोच ने मुझे प्रभावित किया।

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर भी करने वाले हैं बॉलीवुड डेब्यू, धर्मंद्र ने किया कंफर्म

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement