Friday, April 26, 2024
Advertisement

भारती सिंह के नए रूप को देखकर भौंचक्के रह गए फैंस, फोटो देखकर आप भी कहेंगे - ये कैसे हो गया?

भारती सिंह ने अपने वजन को काफी हद तक घटा लिया है। कॉमेडियन की हालिया तस्वीर को देख पर फैंस हैरान रह गए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 11, 2021 14:47 IST
Bharti Singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BHARTI SINGH भारती सिंह के नए रूप को देखकर फैंस भौंचक्के हुए, फोटो देखकर कहेंगे : ये कैसे हो गया?

लाफ्टर क्वीन भारती सिंह का ट्रांसफॉर्मेंशन इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में कॉमेडियन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आप यही कहने पर मजबूर हो जाएंगे - क्या ये वही भारती हैं, जिन्हें हम टीवी पर देखा करते हैं? जी हां, स्ट्रिक्ट डाइट प्लान के साथ भारती सिंह ने अपने वजन को जबरदस्त तरीके से घटाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने अपना 15 किलो वजन कम कर लिया है। 

यहां देखें भारती सिंह की हालिया तस्वीर

अपनी हालिया तस्वीर में भारती अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज मुंबई डायरीज़ देखने के दौरान की तस्वीर को फैंस के बीच साझा किया है। भारती की इस तस्वीर पर फैंस लगातार प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं। चंद ने उनके इस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए बधाई दी, तो कुछ यूजर्स ने उनकी तस्वीर पर हैरानी जाहिर की।

तस्वीरों को देखने से ऐसा लग रहा है कि वह पहले से ज्यादा फिट और पतली हो गई हैं। खास बात है कि भारती ने अपना वजन लॉकडाउन के दौरान घटाया। पहले भारती का वजन 91 किलो हुआ करता था लेकिन अब उनका वजन महज 76 किलो रह गया है। 

भारती के वजन का फर्क सिर्फ नंबरों में ही नहीं बल्कि खुद उनके फिजीक में भी दिख रहा है। भारती के इस वेट लॉस नंबर्स को जिसने भी पढ़ा या फिर सुना वो अब ये जानना चाहता है कि आखिर भारती ने ऐसा क्या किसा कि उनका वजन इतना ज्यादा घट गया। जानिए भारती सिंह का वो डाइट प्लान क्या है जिसके जरिए उन्होंने कुछ ही महीनों में अपना वजन 91 किलो से 76 किलो कर लिया। 

ये है भारती सिंह का वेट लॉस डाइट प्लान

भारती सिंह के वजन घटाने के पीछे उनकी मेहनत, वर्कआउट और खास डाइट प्लान है। भारती का कहना है कि उन्होंने वजन कम करने के लिए इंटरमिटेंट फास्टिंग फॉलो की है। भारती शाम को 7 बजे से लेकर अगले दिन 12 बजे तक कुछ भी नहीं खाती। भारती ने अपने डाइट प्लान को लेकर कहा- ''मैं इस समय इंटरमिटेंट फास्टिंग करती हूं। मैं शाम को 7 बजे से अगले दिन 12 बजे तक कुछ नहीं खाती हूं। मैं खाने पर 12 बजे के बाद टूट पड़ती हूं। मेरी बॉडी शाम 7 बजे के बाद डिनर एक्सेप्ट नहीं करती है। करीब 30-32 साल बहुत खाना खाया है। उसके बाद एक साल अपनी बॉडी को वक्त दिया तो बॉडी ने सब एक्सेप्ट कर लिया।'' 

91 घटकर 76 किलो हुआ वजन

भारती की वेट लॉस जर्नी जानकर हर कोई अचम्भे में है। यहां तक अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर भारती सिंह भी काफी हैरान हैं। उनका कहना है कि उन्हें खुद यकीन नहीं कि इतना वजन कैसे कम हो गया। भारती का कहना है कि वजन कम होने के बाद अब सांस नहीं चढ़ती और हल्का महसूस होता है। यहां तक कि डायबिटीज और अस्थमा भी कंट्रोल में हो गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement