1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'पवित्र रिश्ता 2' में मानव के किरदार पर शहीर शेख ने कहा- सबसे प्योर रोल

'पवित्र रिश्ता 2' में मानव के किरदार पर शहीर शेख ने कहा- सबसे प्योर रोल

शहीर ने कहा कि इस किरदार में ढलने के लिए मुझे मानसिक रूप से खुद को समझाना पड़ा, मानव को समझना पड़ा और मेकर्स के विजन को समझना पड़ा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 07, 2021 22:51 IST
शहीर शेख - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SHAHEER SHEIKH शहीर शेख 

मुंबई: अभिनेता शहीर शेख 'पवित्र रिश्ता 2.0' में 'मानव' की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जो मूल रूप से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और बाद में हितेन तेजवानी द्वारा निभाया गया एक चरित्र है। भूमिका के लिए उन्होंने कैसे तैयारी की, इस बारे में बात करते हुए, शहीर ने कहा, "मानव, मुझे लगता है कि यह अब तक के सबसे शुद्ध और ईमानदार चरित्रों में से एक है। यह आपको अच्छा इंसान बनने के लिए प्रेरित करता है और यह आपको विश्वास दिलाता है कि आज के समय में और आज की पीढ़ी में भी ऐसे लोग होते हैं।

उन्होंने कहा कि मानव को समझने के लिए उन्हें खुद को मानसिक रूप से समझाना पड़ा। शहीर ने कहा कि इस किरदार में ढलने के लिए मुझे मानसिक रूप से खुद को समझाना पड़ा, मानव को समझना पड़ा और मेकर्स के विजन को समझना पड़ा। इसलिए मैंने बहुत सी बातों को ध्यान में रखते हुए इस किरदार के लिए तैयारी करने की कोशिश की है।

'पवित्र रिश्ता' पहली बार 2009 में प्रसारित हुआ था। इसे बालाजी टेलीफिल्म्स की एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। 2020 में, जी टीवी पर सीरियल का पुन: प्रसारण किया गया था।

इनपुट-आईएएनएस

bigg boss 15