Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पवित्र रिश्ता 2 का ट्रेलर रिलीज, नए मानव को फैंस से मिला प्यार, लोगों को भाई शहीर-अंकिता की केमिस्ट्री

मशहूर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता का सीक्वल जल्द शुरू होने वाला है। कुछ दिनों पहले इसका टीजर रिलीज हुआ था और अब ट्रेलर भी सामने आ गया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 01, 2021 19:43 IST
pavitra rishta 2 - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पवित्र रिश्ता 

कुछ प्रेम कहानियां अमर होती हैं और ऐसी ही एक प्रेम कहानी है 'पवित्र रिश्ता' सीरियल में अर्चना और मानव की। इस शो में रील कपल ने अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस पर इतना गहरा असर छोड़ा कि एक दशक बाद भी ये टीवी के पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। अब ओटीटी प्लेटफॉर्म जी-5 एक बार फिर शो को नए अवतार में लेकर आ रहा है। अर्चना और मानव की विरासत को आगे बढ़ाने वाले शो का नाम है, 'पवित्र रिश्ता-इट्स नेवर टू लेट'। शो का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ तो इसे देखकर प्रशंसकों को पुराने दिन याद आ गए। 

'लगे रहो मुन्नाभाई' को हुए 15 साल, फिल्म को हर वक्त के लिए जरूरी मानती हैं अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा

ट्रेलर का वीडियो अंकिता लोखंडे और शहीर शेख ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को देख ये साफ है कि पहले की तरह ही 'पवित्र रिश्ता-इट्स नेवर टू लेट' भी एक रोमांटिक कहानी है। जो मानव और अर्चना के इर्द-गिर्द केंद्रित है। ट्रेलर के शुरू में ही अर्चना अपनी मां की पसंद से शादी करने की बात साझा करती है। वहीं, गैरज में काम करने वाले मानव के लिए भी लड़की तलाशी जा रही है। फिर, शादी के दिन वो राज खुलने लगते हैं जो मानव की मां ने अर्चना के घरवालों के सामने रचे थे। ट्रेलर का ट्विस्ट इसके बाद है क्योंकि, घरवालों के सामने शादी तोड़ चुके मानव और अर्चना की मुलाकातें दोबारा शुरू हो जाती हैं।

ट्रेलर लिंक: 

जी- 5 ने पिछले हफ्ते टीजर जारी किया था जिसे प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। सीरियल के नए डिजिटल वर्शन के लिए लोग काफी उत्साहित हैं।  

अंकिता लोखंडे ने इसपर बात करते हुए कहा- 'शायद ही कोई ऐसी भूमिका करता है जो उनके जीवन को पूरी तरह से बदल देता है। पवित्र रिश्ता मेरे लिए वह प्रोजेक्ट था क्योंकि अर्चना के किरदार के लिए दर्शकों से मुझे जो प्यार मिला, वह बेजोड़ था। मैं भूमिका को दोबारा करने और अर्चना की विरासत को जारी रखने के अवसर को कैसे ठुकरा सकती थी? पवित्र रिश्ता को पुनर्जीवित करने और मुझपर फिर से विश्वास करने के लिए मैं एकता और ज़ी की बहुत आभारी हूं। मैं फिर से अर्चु के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं।"

वहीं, शहीर शेख ने बातचीत करते हुए कहा कि- "यह मेरे लिए भावनाओं का एक रोलरकोस्टर रहा है। यह एक चुनौतीपूर्ण भूमिका रही है। लेकिन मैंने इसे अपना सब कुछ दिया है। शो की शूटिंग के दौरान, मुझे एहसास हुआ कि 'मानव' अब तक का सबसे ईमानदार और शुद्ध करैक्टर है। आज के समय और उम्र में, ऐसा कैरेक्टर दुर्लभ है। अब मैं केवल यही आशा करता हूं कि हमारे प्रयास दर्शकों को पसंद आएं।"

अभिनेता से निर्माता बने भैरवी रायचुरा के 24 फ्रेम्स प्रोडक्शन ने डिजिटल श्रृंखला का निर्देशन किया है, जो विशेष रूप से ज़ी-5 पर उपलब्ध होगी। नंदिता मेहरा द्वारा निर्देशित, निकिता धोंड, गौतम हेगड़े और रितु भाटिया द्वारा लिखित, 'पवित्र रिश्ता...इट्स नेवर ठू लेट' का प्रीमियर 15 सितंबर को ज़ी5 पर होगा।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

कंगना रनौत-जावेद अख्तर मानहानि केस: बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज की अभिनेत्री की याचिका, कहा - सुनवाई के दौरान पेश होना जरूरी

मां प्रकाश कौर के जन्मदिन पर सनी देओल-बॉबी देओल ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर, अभिषेक बच्चन समेत इन कलाकारों ने दी शुभकामनाएं

आखिरी बार जेम्स बॉन्ड की सीरीज 'नो टाइम टू डाई' में नजर आएंगे डेनियल क्रेग, 30 सितंबर को होगी रिलीज़

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement