1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया शादी के बंधन में बंधे, देखिए खूबसूरत तस्वीरें और Video

शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया शादी के बंधन में बंधे, देखिए खूबसूरत तस्वीरें और Video

'कसम तेरे प्यार की' सीरियल के एक्टर शरद मल्होत्रा रिप्सी भाटिया के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। इसी साल फरवरी में शरद और दिल्ली की रिप्सी ने सगाई की थी। मुंबई के एक गुरुद्वारा में आज आनंद करज हुआ और इस मौके पर परिवार और दोस्त मौजूद थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 21, 2019 13:46 IST
शरद मल्होत्रा- India TV Hindi
शरद मल्होत्रा

'कसम तेरे प्यार की' सीरियल के एक्टर शरद मल्होत्रा रिप्सी भाटिया के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। इसी साल फरवरी में शरद और दिल्ली की रिप्सी ने सगाई की थी। मुंबई के एक गुरुद्वारा में आज आनंद करज हुआ और इस मौके पर परिवार और दोस्त मौजूद थे। हाल ही में रिपसी भाटिया ने सोशल मीडिया पर अपने रोका सेलीब्रेशन की फोटो शेयर की हैं। प्रीवेडिंग कार्यक्रम 18 अप्रैल से ही शुरू हो गए थे। शरद ने शेरवानी और गुलाबी पगड़ी पहनी थी। कल संगीत हुआ था जिसमें शरद की को-स्टार कृतिका सेंगर, विवियन दसेना और अदा खान आये।

शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी को एक समय टीवी दुनिया की सबसे खूबसूरत जोड़ी माना जाता था लेकिन लम्बे समय तक रिलेशनशिप में रखने के बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए और बाद में दिव्यांका ने विवेक दहिया से शादी हो गई।शरद मल्होत्रा और दिव्यांका के बीच सात साल तक लव रिलेशन रहा लेकिन 2015 में दोनों में ब्रेकअप हो गया। दिव्यांका, छोटे परदे की बड़ी स्टार हैं और इन दिनों सीरियल ये है मोहब्बतें में इशिता भल्ला के किरदार को लेकर काफ़ी फेमस हैं। 

शरद मल्होत्रा-रिप्सी भाटिया

शरद मल्होत्रा-रिप्सी भाटिया

शरद मल्होत्रा का पिछले दो साल से पूजा बिष्ट के साथ काफ़ी अच्छा रिश्ता था, जिसकी वजह से दोनों एक दूसरे को करीबी मानते थे। लेकिन हाल ही में खबर आई कि इस रिलेशनशिप का भी अंत हो गया। 

शरद मल्होत्रा

शरद मल्होत्रा

रिप्सी भाटिया

रिप्सी भाटिया

शरद मल्होत्रा शादी

शरद मल्होत्रा शादी

शरद मल्होत्रा

शरद मल्होत्रा

शरद मल्होत्रा

शरद मल्होत्रा

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X