Friday, March 29, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13 की शहनाज गिल ने साल 2020 को लेकर कही खास बात, ट्वीट हो रहा है वायरल

शहनाज गिल ने अपने फैंस का भी शुक्रिया अदा किया है। उनका ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 26, 2020 8:58 IST
shehnaaz gill says year 2020 has been milestone for her- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SHEHNAAZGILL साल 2020 को लेकर Bigg Boss 13 की शहनाज गिल ने कही खास बात

पंजाबी अभिनेत्री और गायिका शहनाज गिल ने कहा है कि साल 2020 उनके लिए एक मील का पत्थर रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ये बात लिखी है। बता दें कि शहनाज ने पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 से लोकप्रियता हासिल की थी। वो जल्द ही इस शो के 14वें सीजन में वीकेंड का वार में दिखाई देंगी। बताया जा रहा है कि सेट पर सलमान खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया जाएगा, जिसमें शहनाज भी शामिल होंगी। 

शहनाज ने गुरुवार रात को ट्वीट किया, "2020 मेरे लिए मील का पत्थर रहा है। पंजाब की युवा लड़की आप सब के प्रेम और सम्मान पाकर इतना आगे आ गई है। इंस्टाग्राम पर मेरा हैशटैग 2 मिलियन को पार कर गया है। आपको धन्यवाद देने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है। मैं हमेशा से शेहनाजियंस की फैंन हूं।"

Bigg Boss 14: 'वीकेंड का वार' एपिसोड शूट करने पहुंचीं शहनाज गिल, पीले रंग की ड्रेस में ढाया कहर

हाल ही में शहनाज का एक डायलॉग 'तौड्डा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता कुत्ता' का वीडियो खूब वायरल हुआ था। ये डायलॉग शहनाज ने बिग बॉस 13 में बोला था। बताया जा रहा है कि बिग बॉस 14 में शहनाज एक बार फिर इसे रिक्रिएट करेंगी। 

शहनाज ने बिग बॉस 14 वीकेंड का वार एपिसोड के लिए शूटिंग से पहले पीले रंग की ड्रेस में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो फैंस को खूब पसंद आ रही है। 

शहनाज गिल को 'बिग बॉस 13' से काफी फेम मिला है, जिसका समापन 2020 में हुआ। बिग बॉस के घर में शहनाज और शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के बीच काफी बनती थी, इस जोड़ी को दर्शकों ने भी खूब सराहा था। यहां तक की सोशल मीडिया पर 'हैशटैग सिडनाज' खूब ट्रेंड किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement