Thursday, March 28, 2024
Advertisement

शहनाज गिल ने फैंस के लिए गाया 'वादा है' गाना, वीडियो हुआ वायरल

मंगलवार को, शहनाज़ गिल ने अपने फैंस की इच्छा पूरी करके उनपर प्यार बरसाया है, दरअसल उनके फैंस ने उनके गीत वादा है उनके मुंह से सुनने की मांग की थी। बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट ने अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया और उन्होंने इंस्टाग्राम पर गीत गाते हुए एक वीडियो साझा किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 16, 2020 17:34 IST
shehnaaZ gill- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SHEHNAAZGILL शहनाज गिल ने फैंस के लिए गाया 'वादा है' गाना

मुंबई: बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल पिछले एक साल में सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाली हस्तियों में से एक रही हैं। मशहूर रियलिटी शो में शहनाज गिल ने खूब धमाल मचाया, और खूब सारे फैंस बनाए। तभी तो आज भी उनके फैंस उन्हें हर दूसरे दिन सोशल मीडिया का टॉप ट्रेंड बनाते हैं। मंगलवार को, शहनाज़ ने भी अपने फैंस की इच्छा पूरी करके उन पर प्यार बरसाया। उनके प्रशंसकों ने उनके गीत वादा है गाने को उनके मुंह से सुनने की मांग की थी। बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट ने अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर गीत गाते हुए एक वीडियो साझा किया।

शहनाज गिल ने लिखा, "किन्ना अच्छा गाती हूं ना मैं"। गाना गाते हुए अभिनेत्री ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें वो सफेद टॉप और नीली डेनिम में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। मूल गीत अर्जुन कानूनगो द्वारा गाया गया है। शहनाज ने जैसे ही वीडियो शेयर किया, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

यहां देखिए वीडियो:

शहनाज गिल ने क्यों कहा था क्या करूं मैं मर जाऊं? वजह थे सिद्धार्थ शुक्ला, देखिए पूरा वीडियो

कुछ दिनों पहले, शहनाज़ ने इंटरनेट पर धमाल मचाया था जब उन्होंने बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के 40वें जन्मदिन पर एक वीडियो शेयर करके उन्हें जन्मदिन विश किया था। बाद में, शहनाज़ ने जन्मदिन समारोह की झलक दी जहां सिद्धार्थ ने अपने परिवार के साथ केक काटा। 

अंदर की तस्वीरें और वीडियो यहां देखें:

अनुष्का विराट की 'गुड न्यूज' ने भी दे डाली एक और 'गुड न्यूज'

शहनाज गिल ने बिग बॉस से बाहर आने के बाद अविश्वसनीय रूप से वजन कम किया और लेटेस्ट फोटोज शेयर करके फैंस को हैरान कर दिया।

सिद्धार्थ संग शोना शोना में नजर आईं थी शहनाज

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला का गाना शोना शोना हाल ही में रिलीज हुआ था। ये गाना फैंस को खूब पसंद आया और खूब देखा जा रहा है। गाने को टोनी कक्कड़ ने गाया और कंपोज किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement